जिफ्सी म्यूज़िक का पहला होली सांग ' देह गीला हो जाई रिलीज
एक्टर अभिनव तिवारी व एक्ट्रेस अपसरा कश्यप


नए साल 2023 की शुरुआत के साथ ही भोजपुरी स्टार्स एवम् कम्पनी भी नए-नए गाने दर्शकों के लिए लेकर आ रहे हैं, जिनमें अलग ही मजा है. ऐसे कई गाने आ चुके हैं, जिसने नए साल की शुरुआत ही धमाकेदार की है. इसी कड़ी में अब जिफ्सी म्यूज़िक ) भी शामिल हो गए हैं. उनका लेटेस्ट वीडियो सॉन्ग ‘देह गीला हो जाई ' है. इसमें एक्टर अभिनव तिवारी व एक्ट्रेस अपसरा कश्यप ने अपनी अदाएं दिखाई हैं. सिंगर रंजीत राज और रंजना निषाद गायकी की कैमिस्ट्री इसमें जंच रही है. इसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं.


अभिनव तिवारी और अपसरा कश्यप का एक खूबसूरत होली सॉन्ग देह गीला हो जाई जिफ्सी म्यूज़िक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और यह गाना रिलीज के साथ तेजी से वायरल भी होने लगा है। गाने में भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी सखी के संग होली खेलते हुए और लड़के से कह रही की रंग इस तरह मत डालो मेरा शरीर सब गिला हो जायेगा। दरअसल यह गाना जिफ्सी म्यूज़िक भोजपुरी की ओर से साथियों के मौसम में एक अनोखी कृति करेंगी जो दर्शकों का मनोरंजन से झोली भर देगी। 

इस बारे में जिफ्सी म्यूज़िक भोजपुरी के निर्माता धीरेंद्र मणि त्रिपाठी ने कहा कि गाना देह गीला हो जाई एक नया कांसेप्ट है । जो दर्शकों काफी को मनोरंजन करेंगी। जिफ्सी म्यूज़िक भोजपुरी हमेशा नए और क्रिएटिव कंटेंट में बिलीव करेंगी। जिसका असर भोजपुरी म्यूजिक वर्ल्ड में भी हाल के सालों में देखने को मिला । फिलहाल इस गाने को दर्शकों का खूब प्यार और स्नेह मिल रहा है।  आपको बता दें कि होली गाना ' देह गीला हो जाई ' को रंजीत राज और रंजना निषाद ने गाया है । 


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें