मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बनने की चर्चा जोरों पर ......
फाइल फोटो


अभिनेता अरशद वारसी के इर्द-गिर्द इन दिनों काफी खबरें चल रही है। पहले तो जाली एलएलबी 3 में उन्हें और अक्षय कुमार को एक साथ आने की खबरें आई। फिर वेलकम टू द जंगल फिल्म में एक बार फिर से उनकी संजय दत्त की जोड़ी बनी। दोनों ने मुन्नाभाई एमबीबीएस और लगे रहो मुन्ना भाई फिल्मों में साथ में काम किया है।

साइकोलाजिकल थ्रिलर फिल्म में आएंगे नजर

उसके बाद अब मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बनने की चर्चा जोरों पर है। इसी बीच खबर है कि निर्देशक निधिश पुजक्कल की फिल्म में वह राजनेता की भूमिका में नजर आएंगे। यह एक साइकोलाजिकल थ्रिलर फिल्म है, जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिलहाल पोस्ट प्रोडक्शन पर काम जारी है।

फिल्म में अरशद के साथ जूही चावला, दिव्या दत्ता और जितेंद्र जोशी जैसे कलाकार भी अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म के बारे में निर्देशक निधिश ने बताया, ‘इस फिल्म का नायक नरेन एक राजनीतिक भेड़िये की तरह है। उसकी आदत दुनिया को अपनी इच्छा के हिसाब से चलाने की है, एक दिन कुछ ऐसा होता है कि वह खुद को लेकर असुरक्षित महसूस करने लगता है।

यह फिल्म इंसानी दिमाग और मनोविज्ञान को गहराई से जानने का एक सफर है। आगे निधिश ने बताया कि उन्होंने यह फिल्म अपने बचपन के कुछ अनुभवों के आधार पर लिखा है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म है। इससे पहले अरशद ने फिल्म दुर्गामति में राजनेता का किरदार निभाया था।

उसमें उनका किरदार ग्रे शेड था। इसके अलावा अरशद फिल्मकार तिग्मांशु धूलिया के साथ फिल्म घमासान की शूटिंग भी कर चुके हैं। यह फिल्म डाकू ददुआ के एनकाउंटर पर आधारित है।



अधिक मनोरंजन की खबरें

मुन्ना भाई फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म बनने की चर्चा जोरों पर ......

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की "पिग एट द क्रॉसिंग" का विश्व स्तरीय वर्चुअल प्रीमियर 11 मई 2024 को..

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू, जिन्हें "द कप" और ट्रैवलर्स एंड मैजिशियंस जैसे मौलिक कार्यों के लिए जाना ......