गदर 2 का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है शानदार
फाइल फोटो


सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा को लीड रोल में लेते हुए बनी फिल्म ग़दर 2 को रिलीज हुए डेढ़ महीने का समय बीत चुका है। बावजूद इसके फिल्म मजबूती से बॉक्स ऑफिस पर पांव जमाए खड़ी है। गदर 2 को रिलीज हुए 50 दिन बीत चुके हैं। इतने लंबे समय तक टिक्की यह फिल्म अपने आप में एक रिकॉर्ड है।

सक्सेसफुली पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा

कई फैंस ने 'गदर 2' की सक्सेस को अपने स्तर पर एंजॉय किया। वहीं, सनी देओल ने भी कुछ दिनों पहले सक्सेस पार्टी थ्रो की थी। गदर 2 का जश्न मनाने के बाद अनु शर्मा ने गदर 3 तक का ऐलान कर दिया है। हाल ही में गदर 3 को लेकर कई सारी बातें सामने आईं। पूरी टीम इस बात की खुशी मना रही है की फिल्म ने सक्सेसफुली 500 करोड़ का सफर तय किया।

गदर 2 ने तोड़ा यह रिकॉर्ड

गदर 2 फिल्म 11 अगस्त को रिलीज हुई थी। इसके बाद से यह मूवी समझो एक उत्सव की तरह चली। पहले दिन 40.10 करोड़ की ओपनिंग लेने वाली इस फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में भी धाक जमाई थी और यह सिलसिला कई हफ्तों तक जारी रहा। अब यह फिल्म पहले जैसी कमाई नहीं कर रही, लेकिन धीमी रफ्तार से ही सही इसने 'पठान' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। वहीं, बात करें 50वें दिन के कलेक्शन की, तो शुरुआती अनुमान के मुताबिक, फिल्म ने 20 लाख तक की कमाई की है।

बॉक्स ऑफिस पर बजा गदर 2 का डंका

गदर 2, सनी देओल के करियर की सबसे बेस्ट फिल्म साबित हुई है। रिलीज के इतने दिनों बाद भी यह लाखों में कमाई कर रही है। इस फिल्म ने पठान का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। पठान मूवी ने हिंदी में 524.53 करोड़ कमाए थे। जबकि, गदर 2 ने 524.75 करोड़ की कमाई कर यह रिकॉर्ड बनाया है। फिल्म एक और रिकॉर्ड अपने नाम किया है कि यह हिंदी में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी बन गई है।

अधिक मनोरंजन की खबरें

 गदर 2 का अब तक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन है शानदार

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की "पिग एट द क्रॉसिंग" का विश्व स्तरीय वर्चुअल प्रीमियर 11 मई 2024 को..

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू, जिन्हें "द कप" और ट्रैवलर्स एंड मैजिशियंस जैसे मौलिक कार्यों के लिए जाना ......