ये होगा टाइगर-3 का हाइलाइट सीन
फाइल फोटो


पठान के बाद अब शाह रुख खान और सलमान खान स्पाई यूनिवर्स की फिल्म 'टाइगर-3' में स्क्रीन स्पेस शेयर करते हुए नजर आएंगे। शाह रुख खान की 'पठान' सलमान खान की 'टाइगर-3' का क्रॉसओवर है। अब हाल ही में 'जवान' एक्टर शाह रुख खान का सलमान खान की एक्शन से भरपूर इस फिल्म में कितने मिनट का कैमियो होगा और टाइगर-3 का क्या हाइलाइट सीन होगा, इस पर नई जानकारी सामने आई है।

इतने मिनट का होगा शाह रुख खान का 'टाइगर-3' में कैमियो

शाह रुख खान 'पठान' बनकर एक बार फिर से बिग स्क्रीन पर दमदार एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। वह सलमान खान की टाइगर-3 का एक अहम हिस्सा हैं। बॉलीवुड लाइफ में छपी रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान खान की टाइगर-3 में शाह रुख खान का कैमियो लगभग 25 मिनट का लंबा कैमियो होगा।
जिसमें टाइगर और पठान दोनों रॉ एजेंट मिलकर दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए दिखाई देंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान-कटरीना कैफ स्टारर फिल्म के लिए किंग खान ने बीते अप्रैल और मई में अपने सात दिन का एक्शन सीक्वेंस शूट किया है। फिल्म में उनका सीक्वेंस मुंबई में ही शूट किया गया है।

टाइगर 3 का ये होगा हाइलाइट सीन

सलमान खान के 'टाइगर के मैसेज' ने फैंस की बेताबी को दोगुना कर दिया था। इस प्रमोशनल वीडियो को देखने के बाद फैंस जल्द से जल्द मेकर्स से 'टाइगर-3' का ट्रेलर रिलीज करने की गुजारिश करने लगे। अब हाल ही में इस मीडिया रिपोर्ट में ये भी दावा किया गया है कि इस फिल्म के एक्शन सीक्वेंस को शूट करने के लिए मनीष शर्मा ने दुनियाभर के तीन टॉप एक्शन डायरेक्टर फ्रांज स्पिलहौस, परवेज शेख और से-योंग ओह की मदद ली थी।'टाइगर-3' का हाइलाइट सीन ब्रिज के ऊपर होगा, जहां टाइगर और पठान मिलकर दुश्मनों को धूल चटाते हुए नजर आएंगे। टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज हो रही है।


अधिक मनोरंजन की खबरें