अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद फैंस से किया ये वादा
फाइल फोटो


कुछ दिनों पहले ही बड़े अच्छे लगते हैं एक्ट्रेस दिशा परमार और सिंगर राहुल वैद्य ने अपनी पहली संतान का स्वागत किया था। गणेश उत्सव के खास मौके पर दिशा ने बेटी को जन्म दिया था। अब उनके बाद अब बिग बॉस के फेमस कपल कीथ सिकेरा और रोशेल राव के भी घर लक्ष्मी पधारी हैं।

रविवार को रोशेल राव ने बेबी गर्ल को जन्म दिया था। जिसके बाद मंगलवार को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी खुशी शेयर की थी। अब हाल ही में अस्पताल से निकलते हुए इस कपल का एक और वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

बेटी के साथ रोशेल को अस्पताल से मिली छुट्टी

हाल ही में नए माता-पिता बने रोशेल राव और कीथ सिकेरा को अस्पताल से निकलते हुए पैपराजी ने कैमरा लिया। बुधवार को रोशेल को हॉस्पिटल से छुट्टी मिल गयी, जिसके बाद वह अपनी बेटी और पति कीथ के साथ घर के लिए रवाना हुईं। दोनों के चेहरों की खुशी देखते ही बन रही थी।

अस्पताल से निकलते हुए दोनों ने अपने फैंस से वादा किया। इस वायरल वीडियो को सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया, जिसमें रोशेल अपने फैंस और पैपराजी से ये वादा करते हुए नजर आ रहे हैं कि वह जल्द ही अपनी बेटी से सबकी मुलाकात करवाएंगे।

बिग बॉस के इस सीजन में नजर आए थे कीथ-रोशेल

कीथ और रोशेल दोनों ही एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का जाना-माना नाम हैं। एक तरफ जहां कीथ 'देखो मगर प्यार से', 'सिक्सटीन', 'कैलेंडर गर्ल्स' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं, तो वहीं रोशेल राव भी IPL के कई सीजन होस्ट कर चुकी हैं। इसके अलावा रोशेल ने 'खतरों के खिलाड़ी', 'झलक दिखला जा' और 'नच बलिये' सहित कई रियलिटी शोज में भी हिस्सा लिया।


अधिक मनोरंजन की खबरें