चंद्रमुखी 2 में आयी  गिरावट नहीं चल रहा हैं कोई जादू
फाइल फोटो


बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों कई फिल्म मुकाबला कर रही हैं। बीते गुरुवार एक साथ तीन फिल्में रिलीज हुई। इनमें कंगना रनोट की चंद्रमुखी 2, विवेक अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर और फुकरे 3 शामिल है। इनसे पहले मैदान में जवान अपना दबदबा बनाए हुए है।

फुकरे 3 एक हिट फ्रेंचाइजी का हिस्सा है। ऐसे में नई फिल्म भी ठीक- ठाक बिजनेस कर रही है। वहीं, वैक्सीन वॉर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। कंगना रनोट की चंद्रमुखी 2 इनके बीच में हिचकोले खा रही है।

नहीं चल रहा चंद्रमुखी का जादू

चंद्रमुखी 2 में कंगना रनोट के साथ लीड रोल में साउथ एक्टर राघव लॉरेंस हैं। चंद्रमुखी 2 एक सुपरहिट फिल्म का सीक्वल है, लेकिन पहले जैसा जादू नहीं चला पा रही है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया, लेकिन अब फिल्म को आगे बढ़ने के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है। 

हिंदी बेल्ट में फिसली चंद्रमुखी

चंद्रमुखी 2 ने अब बॉक्स ऑफिस पर एक हफ्ते का सफर पूरा कर लिया है। हालांकि, बिजनेस रिपोर्ट ज्यादा अच्छी नहीं है। दरअसल, चंद्रमुखी 2 साउथ की फिल्म है, जिसे हिंदी बेल्ट में भी रिलीज किया गया है। ऐसे में हिंदी ऑडियंस के बीच फिल्म पकड़ नहीं बना पा रही है, लेकिन साउथ में ठीक- ठाक बिजनेस कर रही है।

एक हफ्ते की बिजनेस रिपोर्ट

Sacnilk की रिपोर्ट के अनुसार, चंद्रमुखी 2 ने 4 अक्टूबर को लगभग 1.90 करोड़ का नेट बिजनेस किया। इसके साथ ही फिल्म ने एक हफ्ते में डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 32.95 करोड़ का लाइफटाइम कलेक्शन किया है। बता दें कि इसमें हिंदी के साथ तमिल और तेलुगु भाषा का बिजनेस भी शामिल है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें