इजरायल में फंसी एक्ट्रेस नुसरत भरूचा सुरक्षित, एयरपोर्ट पहुंची, जल्द आएंगी भारत
नुसरत भरूचा


नई दिल्ली : इजरायल और फिलिस्तीन के बीच शनिवार से शुरू हुआ युद्ध और ज्यादा खतरनाक हो गया है. दोनों ओर रॉकेट और बम से हमला जारी है. इस हमले में इजरायल के अब तक 300 और फिलिस्तीन के 230 लोग मारे गए हैं. दोनों देशों के बीच जारी जंग के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा इजरायल में फंस गईं.  खबर सामने आने के बाद से एक्ट्रेस के फैंस काफी चिंता में थे और नुसरत के सही सलामत अपने देश वापस लौटने की दुआएं मांग रहे थे. लेकिन इस बीच अभिनेत्री जुड़ी एक राहत भरी खबर सामने आई है.

इंडिया लौट रहीं नुसरत भरुचा
इजरायल में फंसी नुसरत भरूचा से संपर्क हो गया है. एक्ट्रेस बिल्कुल सुरक्षित हैं. वो इजरायल से बाहर निकलने के लिए एयरपोर्ट एरिया पहुंच चुकी हैं. एक्ट्रेस जल्द ही फ्लाइट लेकर एजरायल से रवाना होंगी. नुसरत के परिवार, फैंस और पूरे देश के लिए ये एक राहत की खबर है. हर कोई नुसरत के सलामती के साथ अपने देश लौटने की राह देख रहा है.

कैसे इजरायल में फंसी नुसरत?
बता दें कि नुसरत भरूचा हाइफ़ा अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव का हिस्सा बनने के लिए इजरायल गई थी. लेकिन इसी बीच वहां जंग छिड़ गई और जहां नुसरत फंस गईं. एक्ट्रेस की टीम ने इस बारे में जानकारी दी थी. उनकी टीम ने जानकारी देते हुए कहा था कि एक्ट्रेस एक बेसमेंट में हैं और सुरक्षित हैं. लेकिन चिंता उस वक्त बढ़ गई थी जब नुसरत से इस बातचीत के बाद उनकी टीम का संपर्क टूट गया था. उनकी टीम ने कहा था- हम संपर्क नहीं कर पा रहे हैं. हम नुसरत को सुरक्षित रूप से भारत वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं और आशा करते हैं कि वह स्वस्थ और सुरक्षित तरीके से वापसी करेंगी. 

इन फिल्मों में दिखा नुसरत का कमाल
नुसरत भरुचा की बात करें तो वो बॉलीवुड का बड़ा नाम हैं. नुसरत कई फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी से फैंस का दिल जीत चुकी हैं. एक्ट्रेस अपने करियर में प्यार का पंचनामा, ड्रीम गर्ल, जनहित में जारी, राम सेतु जैसी फिल्में कर चुकी हैं. आखिरी बार नुसरत को फिल्म अकेली में देखा गया था.

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें