आमिर खान ने अपनी नई फिल्म घोषणा की जानें इस बार क्या होगा खास
फाइल फोटो


इन दिनों आमिर खान, प्रोड्यूसर की कुर्सी संभाले हुए हैं। हाल ही में उन्होंने 'लाहौर 1947' की घोषणा की थी। अब एक्टर एक और फिल्म की घोषणा कर दी है। आमिर खान की नई फिल्म, 'तारे जमीन पर' की तर्ज पर होगी। यहां तक कि नई फिल्म का नाम भी मिलता-जुलता रखा गया है। आमिर खान ने बताया कि उनकी नई फिल्म का टाइटल सितारे जमीन पर है। पिछली फिल्म रुलाने वाली थी, तो वहीं नई फिल्म हंसाने वाली होगी।

थीम वही, लेकिन कहानी नई

आमिर खान ने न्यूज 18 के साथ बातचीत के दौरान उनके अगले प्रोजेक्ट की घोषणा की। 'सितारे जमीन पर' के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा, "मैंने इस बारे में पब्लिक में अभी बात नहीं की है और अभी भी मैं ज्यादा कुछ नहीं कह पाऊंगा, लेकिन मैं टाइटल बता सकता हूं। फिल्म का नाम 'सितारे जमीन पर' है। आपको मेरी फिल्म 'तारे जमीन पर' तो याद ही होगी और इस फिल्म का नाम है 'सितारे जमीन पर', क्योंकि हम उसी थीम के साथ 10 कदम आगे बढ़ रहे हैं।

नई फिल्म में क्या होगा अलग

उन्होंने आगे कहा, "'तारे जमीन पर' एक इमोशनल फिल्म थी, ये फिल्म आपको खूब हंसाएगी। उस फिल्म ने आपको रुला दिया था, ये आपका मनोरंजन करेगी। लेकिन थीम वही है इसलिए हमने ये नाम बहुत सोच समझकर रखा है। हम सभी में खामियां हैं, हम सभी की कमजोरियां हैं, लेकिन हम सभी में कुछ खास भी है, इसलिए हम इस विषय को आगे बढ़ा रहे हैं, लेकिन इस बार उस फिल्म में स्पेशल चाइल्ड ईशान का किरदार है। मेरा किरदार ने तारे जमीन पर में ईशान की मदद की थी, लेकिन सितारे जमीन पर, वे 9 लड़के मेरी मदद करेंगे जिनकी खुद की समस्याएं हैं। मतलब उसका उल्टा।"

अधिक मनोरंजन की खबरें