दीपिका पादुकोण के मॉडलिंग डेज की वीडियो हुई वायरल
फाइल फोटो


साल 2007 में शाह रुख खान के अपोजिट 'ओम शांति ओम' से दीपिका ने फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा था, उनकी पहली ही मूवी उनके करियर के लिए मील का पत्थर साबित हुई। साल 2023 जितना अच्छा शाह रुख खान के लिए रहा, उतना ही दीपिका के लिए भी रहा। उन्होंने 'पठान' और 'जवान' के साथ दो बैक टू बैक ब्लॉकबस्टर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर दी।

बीते कुछ समय से सुर्खियों में रहीं दीपिका पादुकोण अब हाल ही में अपने एक पुराने वीडियो को लेकर चर्चा में आ गयी हैं। ये वीडियो उनके मॉडलिंग डेज का है, जिसमें वह अपने पिता की प्रकाश पादुकोण की शर्त के बारे में बताती हुई दिखाई दे रही हैं।

दीपिका पादुकोण के मॉडलिंग डेज का वीडियो वायरल

बॉलीवुड की 'लीला' दीपिका पादुकोण  फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले टॉप मॉडल भी रह चुकी हैं। इस वीडियो को रेडिट ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। दीपिका पादुकोण ने अपने मॉडलिंग करियर की शुरुआत 19 साल की कम उम्र में कर दी थी। इस पुरानी वीडियो में दीपिका पादुकोण अपनी जर्नी के बारे में बताती दिखाई दीं। उन्होंने कहा, मैंने बीते साल मॉडलिंग करियर की शुरुआत की थी। मैं मॉडलिंग को अपना प्रोफेशन बनाना चाहती थी, लेकिन मेरे माता पिता ने मुझे साफ कह दिया था कि वह मुझे इसकी अनुमति तब ही देंगे, जब मैं अपनी ग्रेजुएशन पूरी करूंगी"।

12वीं के बाद ही दीपिका ने मॉडलिंग की दुनिया में रख दिया था कदम

अपनी इस थ्रो-बैक वीडियो में दीपिका ने आगे बताया, "मेरे पास मॉडलिंग के एक के बाद एक ऑफर आ रहे थे, जिसके बाद मैं खुद को रोक नहीं सकी और मैंने 12वीं के बाद ही मॉडलिंग करना शुरू कर दिया। मैंने अपने बोर्ड के एग्जाम से तीन महीने का ब्रेक लिया था, क्योंकि मेरे लिए ये बहुत ही महत्वपूर्ण चीज थी। जब मैं मॉडलिंग करने लगी, तो मैं कभी वापिस लौटी ही नहीं"।

दीपिका पादुकोण के इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ यूजर्स कम उम्र में उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ कर रहे हैं, तो किसी को ये यकीन ही नहीं हो रहा है तो कोई ये कह रहा है कि 19 साल की उम्र में दीपिका 25 साल की कैसे लग रही हैं। दीपिका पादुकोण के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह पहली बार ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म 'फाइटर' में नजर आएंगी।


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)

अधिक मनोरंजन की खबरें