फुकरे 3 को मिला नेशनल सिनेमा डे का फायदा
फाइल फोटो


फेमस कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म फुकरे का थर्ड इंस्टॉलमेंट पहले से ज्यादा दिलचस्प ओर एंटरटेनिंग है। फिल्म फुकरे 3 को रिलीज हुए दो हफ्ते से ज्यादा का समय बीत चुका है और अब या तीसरे हफ्ते में एंटर कर चुकी है। 28 सितंबर को रिलीज हुई ये फिल्म पहले दिन से अच्छा परफॉर्म कर रही है।

नेशनल सिनेमा डे पर 'फुकरे 3' की कमाई

साल 2013 में 'फुकरे' रिलीज हुई थी। इसके बाद इसका सेकंड सीक्वल रिलीज हुआ। दोनों पार्ट्स शानदार रहे और अब तीसरा पार्ट भी जबरदस्त तरीके से हिट हो रहा है। यही वजह है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन कर रही है। नेशनल सिनेमा डे पर मूवी का कलेक्शन संतोषजनक रहा।

100 करोड़ के करीब पहुंची फिल्म

नेशनल सिनेमा डे पर 'जवान', 'थैंक्यू फॉर कमिंग', 'द वैक्सीन वॉर' और 'मिशन रानीगंज' जैसी फिल्में रिलीज हुईं। इन सभी मूवीज को 'फुकरे 3' ने कड़ी टक्कर दी। यहां तक कि शाह रुख खान की ब्लॉकबस्टर 'जवान' को भी फिल्म ने धो डाला। नेशनल सिनेमा डे के मौके पर टिकटों के घटते दाम का फायदा 'फुकरे 3' को नजर आया।

पिछले कुछ दिन से 'फुकरे 3' की कमाई एक से डेढ़ करोड़ के बीच सिमट कर रह गई है। हालांकि, नेशनल सिनेमा डे पर कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई। सैकनिल्क की रिपोर्ट के अनुसार, शुक्रवार को फिल्म ने 5.25 करोड़ की कमाई की। फिल्म का टोटल डोमेस्टिक बिजनेस 86.54 करोड़ हो गया है। 'फुकरे 3' ने पहले हफ्ते में 66.02 करोड़ और दूसरे हफ्ते में 15.27 करोड़ की कमाई की। अगर फिल्म के सिंगल डे का मुकाबला जवान मूवी से करें, तो इसका फ्राइडे कलेक्शन 5 करोड़ रहा।

नेशनल सिनेमा डे पर इतने में दिखाई मूवी

13 अक्टूबर को नेशनल सिनेमा डे था। इस दिन 'जवान' से लेकर 'मिशन रानीगंज' तक, हर फिल्म 99 रुपए में दिखाई गई। इस दिन इंग्लिश, मलयालम और जैपनीज मूवीज तक पॉकेट फ्रेंडली प्राइज में अवेलेबल रहीं।

अधिक मनोरंजन की खबरें