टाइगर 3 का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज
फाइल फोटो


6 साल के बाद एक बार फिर से बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान रॉ एंजेंट अविनाश सिंह राठौर बनकर फिल्मी पर्दे पर लौट चुके हैं और उनके साथ स्क्रीन पर आई उनकी जोया, यानी कि कटरीना कैफ।

यशराज बैनर तले इस फिल्म में एक बार फिर से सलमान खान (Salman Khan) टाइगर बनकर अपने दुश्मनों के छक्के छुड़ाते हुए नजर आएंगे। दिवाली रिलीज इस फिल्म से जब से 'टाइगर का मैसेज' आया है, तब से ही फैंस इसके ट्रेलर को देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

अब फाइनली उनका सब्र काम आया, क्योंकि नवरात्री के खास मौके पर सलमान खान-कटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म टाइगर-3 का ट्रेलर आ चुका है, जिसमे  टाइगर बनकर सलमान खान एक बार फिर से अपनी दहाड़ से सभी दुश्मनों को हिलाते हुए नजर आ रहे हैं। 

परिवार या देश किसे चुनेगा टाइगर 

टाइगर-3 का 2 मिनट 51 सेकंड का ये ट्रेलर बहुत ही धांसू है। हर सेकंड स्पाई यूनिवर्स की फिल्म का दमदार ट्रेलर आपको अपनी कुर्सी से हटने नहीं देगा। ट्रेलर की शुरुआत होती है, बाइक पर सवार होकर टाइगर उर्फ रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर के दमदार एक्शन के साथ, जहां वो अपने देश की सुरक्षा के लिए दुश्मन पर घातक वार करते हुए नजर आ रहे हैं। 

आगे ट्रेलर में दिखाया गया है कि टाइगर को वीक करने के लिए उनके दुश्मन उनकी सबसे बड़ी कमजोरी पर वार करने की कोशिश करते हैं। टाइगर से बदला लेने पर उतारू इमरान हाशमी  कैसे टाइगर से अपने परिवार की मौत का बदला लेकर उनके परिवार जोया और उनके बेटे पर निशाना साधता है। अपने परिवार और मुल्क दोनों के लिए ही अपनी जान दांव पर लगाने वाला Tiger इस बार किसे चुनेगा, इस एक्साइटमेंट के साथ मेकर्स ने फैंस को छोड़ दिया है।
 
टाइगर के साथ जोया का भी दिखा दमदार एक्शन

इस ट्रेलर में आगे ये भी दिखाया गया है कि टाइगर उर्फ सलमान खान (Salman Khan) पाकिस्तान में इमरान हाशमी के चंगुल में फंसे हुए हैं।  मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी टाइगर 3 में सिर्फ सलमान खान ही दमदार एक्शन करते हुए नजर नहीं आएंगे, बल्कि उनकी टाइगरेस कटरीना कैफ भी अपने एक्शन के दांव-पेंच ट्रेलर में दिखाती हुईं नजर आ रही हैं। यानी कि इस बार फैंस को दिवाली के खास मौके पर एक्शन का डबल डोज देखने को मिलेगा। 

इमरान हाशमी की हुई धांसू एंट्री 

सलमान खान और कटरीना कैफ स्टारर 'टाइगर-3' का हिस्सा अब इमरान हाशमी भी बन चुके हैं, जो फिल्म में मुख्य विलेन के तौर पर नजर आ रहे हैं। इमरान हाशमी अपने विलेन के लुक, वॉक और अंदाज से अपने किरदार के साथ पूरा न्याय करते हुए नजर आ रहे हैं। फिल्म में उनका ये अब तक का सबसे अलग लुक है। सलमान खान की 'टाइगर-3' निश्चित तौर पर फैंस के लिए दिवाली का बहुत बड़ा धमाका होने वाली है। 

अधिक मनोरंजन की खबरें