ताबड़तोड़ कमाई कर दुनियाभर में छापे इतने नोट, 19 अक्टूबर को रिलीज हुई लियो
फाइल फोटो


बॉक्स ऑफिस पर जब जवान गणपत फुकरे 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों का जलवा देखने को मिल रहा है, तब दक्षिण राज्य से आई 'लियो' पहले दिन से ताबड़तोड़ बिजनेस कर रही है।

थलापति विजय की इस फिल्म को लेकर रिलीज के पहले काफी बवाल था, जिसे देख उम्मीद नहीं थी कि मूवी टिक पाएगी। लेकिन जिस रफ्तार से ये फिल्म बिजनेस कर रही है, उसे देख ये कहना गलत नहीं होगा कि बहुत जल्द 'लियो' 500 करोड़ क्लब में एंट्री कर जाएगी।

वर्ल्डवाइड आंकड़ों में छाई 'लियो'

लियो फिल्म इस साल वर्ल्डवाइड सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। इसने जवान, आदिपुरुष और जेलर फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए। साउथ सिनेमा से आई इस फिल्म का जलवा कम होने का नाम नहीं ले रहा। मिक्स रिव्यू के बावजूद फिल्म हर दिन बंपर कमाई कर रही है। कई लोगों ने फिल्म के फर्स्ट हाफ को स्लो बताया है। हालांकि, विजय के फैंस फिर भी फिल्म देखने से पीछे नहीं हट रहे। देश और दुनियाभर में फिल्म का बिजनेस देखने लायक है।

300 करोड़ की तरफ बढ़ी 'लियो'

बॉलीवुड मूवी रिव्यूज के मुताबिक, 'लियो' ने तीसरे दिन 285 करोड़ तक का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है। यानी कि रविवार को फिल्म 300 करोड़ के मार्क को पार कर जाएगी। कनगराज के डायरेक्शन में बनी लियो एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसमें वीएफएक्स का भरपूर इस्तेमाल किया गया है। थलापति विजय के साथ लीड कास्ट में 'पोन्नियिन सेल्वन' की तृषा कृष्णन ने भी काम किया है।

तोड़े इन फिल्मों के रिकॉर्ड

शाह रुख खान की 'जवान' अब भी सिनेमाघरों में लगी हुई है। इसने पहले दिन दुनियाभर में 129.01 करोड़ का कलेक्शन किया था। 'लियो' ने पहले ही दिन इसके कलेक्शन को ब्रेक कर दिया है।

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी प्रभास और कृति सेनन की मूवी 'आदिपुरुष' ने पहले दिन वर्ल्डवाइड 140 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि, वीकेंड तक इसकी कमाई कम होने लगी थी।

इन फिल्मों के मुकाबले फिल्म लियो ने पहले दिन 142 करोड़ का कारोबार किया था। यह रजनीकांत की 'जेलर' से मात्र एक करोड़ पीछे थी।


अधिक मनोरंजन की खबरें