यूपी में अब माफिया और बाहुबली नहीं : सिर्फ बजरंगबली हैं – अमित शाह
फाइल फ़ोटो


बदायूं :केंद्रीय गृह व सहकारिता मंत्री अमित शाह ने आज बदायूं जिले की सहसवान विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में चुनाव प्रचार किया ! इस दौरान क्षेत्र के इस्लामनगर में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए शाह ने सपा शासन में हुई गुंडागर्दी का जिक्र करते हुए विपक्ष पर वार किया। कहा कि यूपी में माफिया बाहुबली नहीं अब सिर्फ बजरंगबली हैं। लेट होने के कारण बदायूं में प्रस्तावित जनसभा में अमित शाह नहीं पहुंचे। बदायूं के जवाहरपुरी मोहल्ले में उन्होंने पांच घरों में वोट मांगे और फिर दिल्ली रवाना हो गए।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बुधवार को जिले में चार घंटे का कार्यक्रम प्रस्तावित था। उन्हें डेढ़ बजे सहसवान विधानसभा क्षेत्र के इस्लामनगर कस्बे में जनसभा में आना था। फिर बदायूं में जनसभा, डोर टू डोर संपर्क व भाजपा जिला कार्यालय पर संगठन की समीक्षा करके साढ़े पांच बजे हेलीकॉप्टर से दिल्ली जाना था।

खराब मौसम की वजह से उन्होंने बदायूं की जनसभा व जिला कार्यालय पर समीक्षा बैठक निरस्त कर दी। वह करीब ढाई बजे इस्लामनगर में जनसभा स्थल पर पहुंचे। वहां पार्टी प्रत्याशी डीके भारद्वाज के पक्ष में जनसभा के दौरान पूर्ववर्ती सपा सरकार पर तीखे वार किए।

शाह ने कहा कि सुशासन कायम रखने के लिए भाजपा सरकार को दोबारा लाने का काम करें। फिर बदायूं में उन्होंने पांच घरों में संपर्क किया। साढ़े चार बजे वह हेलीकॉप्टर से दिल्ली चले गए। इस्लामनगर की जनसभा में केंद्रीय सहकारिता राज्यमंत्री बीएल वर्मा, बदायूं सांसद संघमित्रा मौर्य व आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप मौजूद रहे।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे ..

यूपी की दो हाईप्रोफाइल लोकसभा सीटों अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवारों के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार ... ...