औरैया में अखिलेश यादव बोले – भाजपा सरकार पूरी तरह फेल
औरैया में अखिलेश यादव


औरैया : समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बुधवार को ककोर के तिरंगा मैदान में दिबियापुर और औरैया के सपा प्रत्याशियों के समर्थन में जनसभा किया । अखिलेश ने एलान किया कि हमारी सरकार बनी तो जब तक सरकार रहेगी तब तक मुफ्त अनाज देंगे।

जिले की प्लास्टिक सिटी को विकसित कर रोजगार के अवसर दिए जायेंगे। जरूरत पड़ी तो उद्यमियों की मदद भी करेंगे। उन्होंने भाजपा सरकार को निशाने पर रखते हुए कहा कि भाजपा की सरकार पूरी तरह फेल है। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार बनने का दावा किया।

उन्होंने महंगाई, बेरोजगारी, किसानों की आय दोगुनी करने सहित तमाम मुद्दों पर प्रदेश सरकार को घेरने की कोशिश की। पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की लहर चल रही है। औरैया की जनता ने भी समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को जिताकर विधानसभा भेजने की राय बना ली है।

उन्होंने कहा कि पहले चरण में हुए मतदान से गर्मी निकालने वाले नेता व उनके समर्थक ठंडे पड़ गए हैं। जबकि दूसरे चरण में पड़े मतदान से विरोधी सुन्न पड़ गये और जब जनता वोट करेगी तो भाजपा उत्तर प्रदेश में पूरी तरह से शून्य हो जाएगी।

गर्मी निकालने वालों की भाप निकल गई। धुआं उड़ाने वाले नेता धुआं हो गये हैं। वह गर्मी निकालने की बात करते हैं। हम कहते हैं कि हमारी सरकार आएगी तो भर्ती निकालकर नौजवानों को रोजगार देने का काम करेंगे। कहा कि भाजपा सरकार में कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त हो गई है।

जिन्होंने किसानों पर अत्याचार किया सरकार उनकी मदद कर उन्हें जेल से बाहर ला रही है। सपा की सरकार बनी तो अपराधी और मदद करने वाले जेल में होंगे। औरैया में अखिलेश दिबियापुर से प्रत्याशी प्रदीप यादव, औरैया से जितेंद्र दोहरे के समर्थन में पहुंचे थे।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ... ...