सपा के आतंकी कनेक्शन पर योगी ने अखिलेश यादव को घेरा
फाइल फ़ोटो


लखनऊ: चुनाव प्रचार के अन्तिम चरण में भारतीय जनता पार्टी से लखनऊ पूर्व के प्रत्याशी आशुतोष टंडन के समर्थन में सोमवार को मुंशीपुलिया चौराहे पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विशाल जनसभा को सम्बोधित किया ! उन्होंने अपनी सरकार द्वारा किये गये कार्याे को बताया और गरीब किसान जवान तथा मातृशक्ति का आवाह्न करते हुए 23 फरवरी को भारी संख्या में मतदान कर आशुतोष टंडन को रिकॉर्ड मतों से विजयी बनाने की अपील की। इस जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ उपमुख्यमंत्री डॉ0 दिनेश शर्मा, महानगर अध्यक्ष मुकेश शर्मा ,भाजपा नेता अपर्णा यादव के साथ आशुतोष टंडन व राजेन्द्र तिवारी भी उपस्थित रहे।

इसके पहले पूर्वी विधानसभा क्षेत्र में आज अलीगंज बाजार में हीवेट पॉलीटेक्निक चौराहा रहीमनगर से काली जी मंदिर होते हुए कुर्सी रोड से आई0टी0आई0 के आगे कपूरथाला चौराहे के पास तक आशुतोष टंडन ने सुधांशु त्रिवेदी व डा0 दिनेश शर्मा के साथ विशाल रोड शो कर व्यापक जनसम्पर्क किया ! आज के इस रोड शो में विधानसभा क्षेत्र के भाजपा के सभी मण्डल अध्यक्ष, पार्षदगणों के साथ अभिजात मिश्रा, अमित टण्डन, अशोक सिंघल, आनन्दी लाल गुप्ता, नीरज अग्रवाल, संजय जायसवाल, अरूण कुमार गुप्ता, रितेश गुप्ता, राजू, आशू, जितेश, भारत द्विवेदी, श्याम मनोहर दुबे, इन्दर अवस्थी, प्रतीक खन्ना, अशोक मिश्रा, कालिका सिंह, वशिष्ठ मुनी पाठक, रमेश गुप्ता, हीरालाल गुप्ता, ब्रजमोहन गुप्ता, जितेन्द्र सैनी, अजय सनी, राजेश वर्मा, मान सिंह गोरखा, सुशीला शर्मा, रीता कश्यप, अनिता सेन, सोमेन्द्र बिष्ट, राजन बारी, आलोक चौरसिया, अरूण कुमार, मणिकान्त शुक्ला, विनोद सोनी, रवि जैन, भूपेन्द्र शर्मा, मालती सिंह तोमर, राकेश भदौरिया, शफीक सलमानी, गौरव वर्मा, इन्द्रजीत सोनी, संदीप लोधी, जी0 डी0 शुक्ला, वी0 पी0 सिंह, ब्रजमोहन पाण्डेय, सुरेन्द्र रावत आदि व्यापारी कार्यकर्ताओं के साथ भारी संख्या में जनता जनार्दन का आशीर्वाद आशुतोष टंडन ने प्राप्त हुआ।

मुन्शीपुलिया की चुनावी सभा में मुख्यमंत्री ने अपनी सरकार की उपब्धियां बताते हुए विपक्षी दलों पर करारा प्रहार किया। मुख्यमंत्री ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकर थी तो अखिलेश यादव ने आतंकियों के मुकदमे वापस लेने का प्रयास किया था जो न्यायालय की सक्रियता से असफल रहा ! अब यह बात सबके सामने है कि गुजरात में जिन आतंकवादियों को फांसी की सजा हुई है उनमे से एक अपराधी आजमगढ़ के सपा नेता का बेटा है ! अन्य कई अपराधी भी यूपी के ही हैं ! इस आरोप पर अखिलेश यादव की तरफ से अभी तक कोई सफाई नहीं आई है !

मुख्यमंत्री की इस सभा में बड़ी संख्या में भाजपा के समर्थक ,कार्यकर्ता ,पदाधिकारी और सामान्य लोग शामिल हुए !उपस्थित लोगों में विरिष्ठ समाजसेवी ए.पी.तिवारी, शिक्षाविद राम उजागिर शुक्ल .आशुतोष टंडन के चुनाव कार्यालय के प्रभारी गोपाल अग्रवाल ,उनके साथ के रामचंद्र चौरसिया ,राजेन्द्र श्रीवास्तव,आनंदी लाल ,और वी.के.मिश्रा ,आदि के नाम उल्लेखनीय हैं ! महिला नेताओं में श्रीमती मीनू तिवारी ,माधुरी शुक्ला ,रेखा वर्मा ,रेनू आर्य आदि भी चुनावी सभा में शामिल हुयीं !


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे

आज हो सकता है अमेठी-रायबरेली सीट पर उम्मीदवारों के नाम का ऐलान! पार्टी नेता प्रियंका और राहुल को मनाने में जुटे ..

यूपी की दो हाईप्रोफाइल लोकसभा सीटों अमेठी और रायबरेली में उम्मीदवारों के नाम को लेकर सस्पेंस बरकरार ... ...