सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर ने पूल पार्टी का वीडियो वायरल, देखें तस्वीरें
सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर


नई दिल्ली : सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर पूल में मस्ती करती हुई नजर रही हैं. गौरतलब है कि सुइन तीनों की तिकड़ी बॉलीवुड स्टार किड्स में सबसे हॉट है.

बता दें कि हाल ही में ये BFF तिकड़ी पूल पार्टी में चिल करती नजर आई. तीनों ने पूल में जमकर मस्ती करते वीडियो भी बनाए और तस्वीरें भी क्लिक कीं. इस पार्टी की कुछ INSIDE PHOTOS अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.  

पूल पार्टी की इन तस्वीरों को अनन्या पांडे ने शेयर किया है. सुहाना खान, अनन्या पांडे और शनाया कपूर को इस वीडियो में तीनों को बिकिनी पहने देखा जा सकता है. यह तो साफ है कि  तीनों ने साथ में बहुत अच्छा समय बिताया है. 


अंडरवाटर भी की मस्ती
इस वीडियो को शेयर करते हुए अनन्या पांडे ने कैप्शन में लिखा है, 'जहां महिलाएं होती हैं वहां जादू होता है. मेरे आसपास ये जादू रचने के लिए बहुत शुक्रिया. महिला दिवस की शुभकामनाएं.' 


अधिक मनोरंजन की खबरें

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की

विख्यात अंतरराष्ट्रीय फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू की "पिग एट द क्रॉसिंग" का विश्व स्तरीय वर्चुअल प्रीमियर 11 मई 2024 को..

प्रसिद्ध फिल्म निर्माता ख्यांत्से नोरबू, जिन्हें "द कप" और ट्रैवलर्स एंड मैजिशियंस जैसे मौलिक कार्यों के लिए जाना ... ...