मशहूर रैपर की कार एक्सीडेंट में मौत, 'गली बॉय' में रणवीर की फिल्म में आए थे नजर
मशहूर रैपर धर्मेश परमार


नई दिल्ली: 'गली बॉय' के मशहूर रैपर धर्मेश परमार का निधन हो गया है. उनकी मौत का किसी को विश्वास नहीं हो रहा है लेकिन यह हकीकत है. दरअसल, रैपर धर्मेश परमार की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई है.  रैपर धर्मेश एमसी तोड़फोड़ के नाम से मशहूर थे और स्वदेशी नाम के सिंगिंग बैंड का हिस्सा थे.

गली बॉय में दी थी आवाज
बता दें कि एमसी तोड़फोड़ के नाम से मशहूर रैपर धर्मेश परमार सिर्फ 24 साल के थे. धर्मेश मुंबई के स्ट्रीट रैपर्स कम्युनिटी के जाने माने नामों में से एक थे. अपने गुजराती रैप के लिए एमसी तोड़फोड़ काफी ज्यादा मशहूर थे. कुछ साल पहले धर्मेश ने रणवीर सिंह की फिल्म ‘गली बॉय‘ के साउंडट्रैक में से एक ट्रैक के लिए अपनी आवाज दी थी.

21 मार्च को हुआ अंतिम संस्कार
जानकारी के मुताबिक एमसी तोड़फोड़ का सोमवार 21 मार्च को अंतिम संस्कार हुआ था.  इस बात की जानकारी देते हुए उनके बैंड स्वदेशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया और इसी के साथ साथ अपने खास अंदाज में उन्होंने रैपर एमसी तोडफोड को श्रद्धांजलि भी दी हैं.

लोगों ने जताया दुख
रैपर एमसी की तोड़फोड़ पर लोकप्रिय रैपर रफ्तार ने कमेंट करते हुए श्रद्धांजलि दी है. प्रणाम इमोजी के साथ रफ्तार ने इस बात का दुख जताया है कि यह टैलेंटेड सिंगर काफी जल्दी इस दुनिया से चले गए. अपने करियर में धर्मेश परमार ने कई इंटरनेशनल सिंगिंग परफॉर्मेंस भी दिए थे. हालांकि सोशल मीडिया पर वह ज्यादा एक्टिव नहीं थे लेकिन उनके गाने लोगों को खूब पसंद आते थे. एमसी तोड़फोड़ की मौत पर सिद्धांत चतुर्वेदी और रणवीर सिंह ने भी दुख जताया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें