यूपी : चोरों ने पार की सारी हदें,  न पैसा और ना ही सोना-चांदी इस बार पार की ₹17 लाख की चॉकलेट
Demo Pic


लखनऊ : राजधानी लखनऊ में चोरी की अजीबो-गरीब घटना सामने है. यहां चोरों ने कोई रुपया या गहना नहीं बल्कि चॉकलेट चोरी की घटना को अंजाम दिया है. दरअसल चॉकलेट कोई एक दो लाख की नहीं बल्कि 17 लाख की चॉकलेट पर चोरों ने हाथ साफ कर दिया है. 

मामला चिनहट के देवराजी विहार इलाके का है. जहां चोरों ने कैडबरी कंपनी के गोदाम से 17 लाख रुपए की चॉकलेट की चोरी कर ली है. इतना ही नहीं, पहचान उजागर न हो इसके लिए चोर सीसीटीवी और डीवीआर भी अपने साथ लेकर चलते बने.

घटना 15 अगस्त की रात की बताई जा रही है. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है और पुलिस चोरों को पकड़ने और 17 लाख रुपए की चॉकलेट का पता लगाने में जुट चुकी है.

इस बीच कैडबरी के डिस्ट्रीब्यूटर राजेंद्र सिंह सिद्धू ने कहा कि हमने चिनहट थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है. उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि अगर किसी के पास कोई इनपुट है, तो कृपया हमारा मार्गदर्शन करें. एफआईआर के मुताबिक, ओमेक्स सिटी के रहने वाले व्यापारी राजेन्द्र सिंह सिद्धू कैडबरी के डीलर हैं और पिछले दो महीने से किराए के मकान में रहते हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर

सोते रहे स्टेशन मास्टर, सिग्नल नहीं मिलने की वजह से प्लेटफार्म पर आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन, ड्राइवर के हॉर्न का भी हुआ असर ..

उत्तर प्रदेश के इटावा में स्टेशन मास्टर की नींद के चलते एक ट्रेन प्लेटफॉर्म पर आधे घंटे ... ...

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी

गोमाता की रक्षा के लिए जान भी दे देंगे, किन्तु बाल भी बांका नहीं होने देंगे : CM योगी..

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बदायूं के बीजेपी प्रत्याशी दुर्विजय शाक्य के समर्थन ... ...