नवनिर्वाचित पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख उपेंद्र कुशवाह आज चंपारण के भितिहरवा गांधी आश्रम से विरासत बचाओ नमन यात्रा  करेंगे शुरू
फाइल फोटो


बिहार सरकार मंगलवार यानी आज सदन में अपना बजट पेश करेगी। वहीं दूसरी ओर राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा महागठबंधन सरकार और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का सियासी बजट बिगाड़ने के लिए 'विरासत बचाओ, नमन यात्रा' शुरू करेंगे। यह यात्रा चंपारण के भितिहरवा गांधी आश्रम से होगी।

नवनिर्वाचित पार्टी राष्ट्रीय लोक जनता दल के प्रमुख और पूर्व कैबिनेट मंत्री उपेंद्र कुशवाहा विरासत बचाओ, नमन यात्रा के लिए चंपारण के बगहा पहुंच चुके हैं। यहां से वे दोपहर 12 बजे सड़क मार्ग से भितिहरवा गांधी आश्रम में पहुंचेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनके स्वागत की सभी तैयारियां कर ली हैं।


जनसभा को संबोधित करने के बाद आगे बढ़ेगी यात्रा-

भितिहरवा गांधी आश्रम में उपेंद्र कुशवाहा बा और बापू की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद एक जनसभा को संबोधित करेंगे। यात्रा की शुरुआत भितिहरवा से होगी। इसके बाद यह यात्रा बिहार के 28 जिलों से होते हुए दो दर्जन से अधिक महापुरुषों की जन्मस्थली व कर्मस्थली पर जाएगी। इस दौरान 100 से ज्यादा जनसभाओं को संबोधित करने का लक्ष्य है।

विरासत बचाओ, नमन यात्रा का समापन 20 मार्च, 2023 को शहीद जगदेव प्रसाद के स्मारक कुर्था होगा। यात्रा में उपेंद्र कुशवाह छात्रों, युवाओं और बुद्धिजीवियों से विरासत बचाने का आह्वान करेंगे।


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...