केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर साधा निशाना और कही ये बात
फाइल फोटो


कांग्रेस नेता राहुल गांधी कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में दिए अपने बयान को लेकर बीजेपी नेताओं के निशाने पर हैं। केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने राहुल गांधी पर जबरदस्त हमला बोला है। उन्होंने राहुल गांधी को पप्पू तक कह दिया है।

रिजिजू ने एक के बाद एक कई ट्वीट कर राहुल गांधी पर जुबानी वार किया है। रिजिजू ने कहा, कांग्रेस के स्वयंभू युवराज ने सारी हदें पार कर दी हैं। यह आदमी भारत की एकता के लिए बेहद खतरनाक हो गया है। अब वह लोगों को भारत को विभाजित करने के लिए उकसा रहा है।

भारत के सबसे लोकप्रिय और चहेते माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का एक ही मंत्र है 'एक भारत श्रेष्ठ भारत। रिजिजू ने इस ट्वीट में राहुल गांधी का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में राहुल गांधी पीएम मोदी की आलोचना करते दिख रहे हैं।


रिजिजू ने एक और वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक समर्थक राहुल गांधी को सलाह देते सुने जा सकते हैं। रिजिजू इस ट्वीट में कहते हैं, राहुल गांधी जी हमारी बात नहीं सुनेंगे, लेकिन मुझे आशा है कि वह अपने समर्पित शुभचिंतकों की बात सुनेंगे!

रिजिजू ने आगे कहा, भारत के लोग जानते हैं कि राहुल गांधी पप्पू हैं, लेकिन विदेशी नहीं जानते कि वह वास्तव में पप्पू हैं। उनके मूर्खतापूर्ण बयानों पर प्रतिक्रिया करना आवश्यक नहीं है, लेकिन समस्या यह है कि उनके भारत विरोधी बयानों का भारत विरोधी ताकतों द्वारा देश की छवि को खराब करने के लिए दुरुपयोग किया जाता है।

राहुल गांधी के आरोप-

राहुल गांधी ने लंदन से केंद्र सरकार पर कई आरोप लगाए हैं। राहुल का कहना है कि संसद में विपक्षी नेताओं की आवाज नहीं सुना जा सकता। विपक्षी नेताओं के माइक बंद कर दिए जाते हैं। राहुल ने ये भी कहा था कि मोदी देश को चकनाचूर कर रहे हैं। वह अपने विचारों को थोप रहे हैं।


अधिक देश की खबरें

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे

दिल्ली में अभी नहीं होंगे MCD के मेयर चुनाव? एलजी बोले-मौजूदा मेयर और डिप्टी मेयर को अगले चुनाव तक पद पर बने रहेंगे ..

उप-राज्यपाल सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री कार्यालय से मिली जानकारी के मुताबिक कार्यालय पीठासीन अधिकारी की नियुक्ति ... ...