मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड में अपनी पारी करने जा रहे हैं शुरू
फाइल फोटो


हिंदी सिनेमा के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के बेटे नमाशी चक्रवर्ती बॉलीवुड में अपनी पारी शुरू करने जा रहे हैं। उन्हें अभिनय की दुनिया में लॉन्च करने का बीड़ा राजकुमार संतोषी ने उठाया है, जिनके निर्देशन में बनी बैड ब्वॉय से नमाशी डेब्यू कर रहे हैं।28 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और फिलहाल इसका प्रमोशन किया जा रहा है। इसी क्रम में फिल्म का गाने रिलीज किये जा रहे हैं। 

मिथुन के साथ थिरक रहे नमाशी

फिल्म में नमाशी के साथ आमरीन फीमेल लीड में हैं। आमरीन का भी यह बॉलीवुड डेब्यू है। निर्माण साजिद कुरैशी और अंजुम कुरैशी ने किया है। बैड ब्वॉय के नये गाने जनाबे आली में नमाशी को अपने डैड मिथुन का साथ मिला है, जिन्होंने अपने सिग्नेचर स्टेप्स के साथ गाने में स्पेशल एपीयरेंस दिया है। मिथुन इससे पहले 2022 की हिट फिल्म द कश्मीर फाइल्स में दिखायी दिये थे, जिसमें उन्होंने आइएएस अफसर का रोल निभाया था।

जनाबे आली डांस नंबर है, जिसकी धुन थिरकने के लिए मजबूर करती है। गाने के बोल और संगीत हिमेश रेशमिया के हैं। उन्होंने इसे आवाज भी दी है। फिल्म का यह तीसरा गाना है। इससे पहले तेरा हुआ और आलम ना पूछा रिलीज हो चुके हैं। ये दोनों रोमांटिक गाने हैं।


सोशल मीडिया में लिखी थी भावुक पोस्ट

नमाशी ने जुलाई 2021 में इस गाने की शूटिंग के बाद मिथुन के साथ कैमरा फेस करने पर अपनी भावनाएं जाहिर की थीं। नमाशी ने एक लम्बा नोट लिखा था- कौन कहता है, सपने सच नहीं होते? अपनी डेब्यू फिल्म बैड ब्वॉय में अपने पिता और लीजेंड के साथ एक ही फ्रेम में आकर मैं बेहद सम्मानित और खुशकिस्मत महसूस कर रहा हूं और मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला। बैड ब्वॉय एक खूबसूरत सफर रहा है। इस पोस्ट में नमाशी ने बताया था कि फिल्म पैनडेमिक की वजह से डिले हो गयी है। 

रोमांटिक कॉमेडी है बैड ब्वॉय

बैड ब्वॉय एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है। नमाशी का किरदार मिडिल क्लास के बेफिक्र और शरारती लड़के का दिखाया गया है, जिसे एक पढ़ी-लिखी और अमीर घराने की लड़की से प्यार हो जाता है। अपनी रिलेशनशिप को बनाये रखने के लिए दोनों क्या-क्या करते हैं, कहानी का मेन प्लॉट यही है। फिल्म में शाश्वत चटर्जी, जॉनी लीवर, राजपाल यादव और दर्शन जरीवाला अहम किरदारों में नजर आएंगे। 


बॉक्स ऑफिस पर PS-2 से भिड़ेगी बैड ब्वॉय

बॉक्स ऑफिस पर बैड ब्वॉय का मुकाबला ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्म पोन्नियिन सेल्वन 2 से होगा, जो 28 अप्रैल को रिलीज हो रही है। वैसे तो मणि रत्नम की यह फिल्म तमिल में बनी है, लेकिन हिंदी में भी इसे बड़े पैमाने पर रिलीज किया जा रहा है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...