कानपुर-इटावा हाईवे पर औरैया पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़
फाइल फोटो


कानपुर-इटावा हाईवे पर बुधवार की तड़के गोली की तड़तड़ाहट से वाहन सवार लोगों का दिल दहल गया। चेकिंग के दौरान भागे 20 हजार रुपये के इनामी और उसके दोस्त की पुलिस से मुठभेड़ हुई। पैर में गोली लगने पर एक गिर पड़ा तो दूसरे ने पुलिस की घेरेबंदी देखकर दोनों हाथ खड़े कर दिए। दोनों को गिरफ्तार किया गया।

सर्विस रोड पर भगाने लगा कार

अजीतमल क्षेत्र के गढ़िया ओवरब्रिज के पास पुलिस चेकिंग में लगी रही। औरैया की ओर से आ रही कार को रुकवाने के लिए पुलिसकर्मी ने हाथ दिया। इस पर चालक गाड़ी को सर्विस रोड से भगाने लगा। इसी दौरान ओवरब्रिज के समीप गाड़ी ब्रिज के बैरिकेडिंग से टकरा गई। खुद को घिरता देख कार सवार दो लोगों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी।

जवाबी फायरिंग में घायल हुआ युवक

इसके बाद कार छोड़ खेतों की ओर भागने लगे। पुलिस की जवाबी फायरिंग में पैर में गोली लगने से एक घायल होकर गिर पड़ा। तभी दूसरा उसे उठाने की कोशिश करने के साथ आत्मसमर्पण करने लगा। तभी पुलिस ने घेरेबंदी कर दोनों को गिरफ्त में ले लिया।

20 हजार रुपये का है इनाम

पुलिस अधीक्षक चारू निगम ने बताया कि खानपुर औरैया निवासी नफीस उर्फ शंकरा पुत्र रसीद के पैर में मुठभेड़ के दौरान गोली लगी। नफीस पर जनपद के विभिन्न थानों व आसपास के जनपदों में लूट, गोकशी आदि के एक दर्जन से ज्यादा मामले दर्ज है। 20 हजार रुपये का इनामी है। उसका साथी खानपुर औरैया के मुहल्ला कुरैशियान निवासी आसिफ पुत्र साबिर है। 


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें