सुपरहिट फिल्म ओह माय गॉड की सीक्वल ओह माय गॉड 2 जल्द सिनेमाघरों में होगी रिलीज
फाइल फोटो


अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' का सीक्वल पिछले काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है। अब लंबे इंतजार के बाद एक्टर ने 'ओह माय गॉड 2' की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया गया। वहीं, ओम राउत और कृति सेनन का तिरुपति में किस का किस्सा शांत होने का नाम नहीं ले रहा है। अब टीवी की सीता यानी दीपिका चिखलिया दोनों पर भड़क गई हैं। 

अक्षय कुमार ने बताई 'ओह माय गॉड 2' की रिलीज डेट

अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म 'ओह माय गॉड' के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। मोस्ट अवेटेड फिल्म की सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' अब सिनेमाघरों में होगी। अक्षय ने सोशल मीडिया पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है साथ ही ओह माय गॉड की रिलीज डेट का भी एलान किया है। फिल्म में उनके साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी मुख्य किरदार में हैं।

कृति सेनन-ओम राउत के KISS पर भड़कीं 'टीवी की सीता' दीपिका चिखलिया

तिरुपति मंदिर के बाहर आदिपुरुष स्टारर कृति सेनन और निर्देशक ओम राउत के किस को लेकर बवाल मचा हुआ है। हालांकि कुछ ऐसे भी लोग हैं जो इसे नॉर्मल बता रहे हैं। अब इसपर 'रामायण की सीता' यानी दीपिका चिखलिया ने भी सख्त एतराज जताया है। उन्होंने कृति और ओम राउत को फटकार भी लगाई है। आज तक से बात करते हुए दीपिका ने कहा कि कृति और प्रभास जैसे कलाकार आध्यात्मिक स्तर पर फिल्म और उनके किरदारों से नहीं जुड़े हैं। उन्होंने इसे एक गंभीर समस्या बताया। यहां पढ़ें पूरी खबर...

तारक मेहता के सेट पर बच्चों को भी किया गया परेशान

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले काफी समय से विवादों में है। टीवी का लोकप्रिय सिटकॉम तब से खबरों में बना हुआ है जब से शो में रोशन सोढ़ी की भूमिका निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने निर्माता असित कुमार मोदी और दो अन्य पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया। जेनिफर की हिम्मत ने एक शो छोड़ चुकी मोनिका भदौरिया यानी बावरी को भी हिम्मत दी कि वह एक और खुलासे के लिए आगे आए। अब जानकारी सामने आई है कि सेट पर चाइल्ड आर्टि्स यानी टप्पू सेना को भी खूब टॉर्चर किया जाता था। 

रिलीज हुई शाहिद कपूर की ब्लडी डैडी

इस साल वेब सीरीज 'फर्जी' से शाहिद कपूर ने डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पदार्पण किया था। उसमें उन्‍हें काफी सराहा गया। अब उनकी फिल्‍म ब्लडी डैडी जियो सिनेमा पर रिलीज हुई है। कबीर सिंह और जर्सी की तरह शाहिद अभिनीत ब्‍लडी डैडी भी वर्ष 2011 में रिलीज फ्रेंच फिल्‍म स्‍लीपलेस नाइट की रीमेक है। ब्‍लडी डैडी को भारतीय परिवेश के अनुसार ढाला गया है, लेकिन कहानी की मूल आत्‍मा वही है।

जरा हटके जरा बचके' ने की इन फिल्मों की छुट्टी

सारा अली खान और विक्की कौशल की 'जरा हटके जरा बचके' को रिलीज हुए 7 दिन पूरे हो चुके हैं। एक हफ्ते में ही फिल्म की कमाई घटनी शुरू हो गई है। डाउन फॉल के बावजूद भी इस रॉम-कॉम ने 'द केरल स्टोरी' और हॉलीवुड की फास्ट एक्स के सामने ठीक-ठाक कमाई की है। तो चलिए नजर डालते हैं इन तीनों ही फिल्मों के गुरुवार के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...