Badshah के नए गाने पर भड़की BTS आर्मी, रैपर पर लगाया कोरियन बैंड का अपमान करने का आरोप
फाइल फोटो


रैपर बादशाह के गाने यंग जेनरेशन को काफी पसंद आते हैं। हाल ही में उनका एक नया गाना रिलीज हुआ है, जो लोगों को पसंद आने की बजाय बवाल की वजह बन गया है।
बादशाह ने कुछ दिनों पहले आई शाहिद कपूर की फिल्म ब्लडी डैडी के लिए एक गाना इस्सा वाइब गाया है। गाने के बोल ने कोरियन बैंड बीटीएस के फैंस को भड़का दिया है। उन्होंने रैपर पर बैंड के सदस्यों का अपमान करने का आरोप लगाया है।

क्या है विवाद की वजह 

गाने को लेकर बादशाह सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। ब्लडी डैडी के इस गाने के बोल हैं- ‘हाए नी तेरे नखरे, ये ऐसे दीवा, तुझे हैंडल नहीं कर सकता, कोई मेरे सिवा। प्लेलिस्ट बैड बन्नी बीटीएस बीबा, हर रात बियर पीनी है तुझे किबा।’

क्यों भड़के लोग 

गाने में बीटीएस के बाद बीबा शब्द को लेकर बीटीएस आर्मी भड़की हुई है। बीटीएस फैंस के अनुसार, इस शब्द का अर्थ सुंदर महिला है। गाने में बीटीएस के साथ इस शब्द के इस्तेमाल ने बैंड के प्रशंसकों को नाराज कर दिया है। ट्विटर पर बादशाह को ट्रोल करते हुए एक यूजर ने कहा, "बादशाह ने अपने गाने में बीटीएस को क्यों जोड़ा है। उन्हें पता है कि भीड़ और हाइप कैसे मिलेगी।"

क्या बोले बीटीएस फैंस 

एक अन्य यूजर ने कहा, "बादशाह..आपकी हिम्मत कैसे हुई..ब्लडी डैडी में अपने गाने के बेकार बोल के साथ बीटीएस की बेइज्जती करने की...मुझे पता है कि आप उनसे जलते हैं, क्योंकि आप उनके जैसे कभी नहीं हो सकते.. पर कम से कम उनका सम्मान तो कर सकते हो। हम बीटीएस आर्मी मांग करते हैं कि गाने के बोल बदले जाए या तो गाना ही हटा दिया जाए..नहीं तो आप जानते हैं.."

कौन है बीटीएस बैंड 

बीटीएस एक कोरियन बॉय बैंड है और दुनियाभर में मजबूत फैन फॉलोइंग रखते हैं। बैंड की शुरुआत साल 2010 में हुई थी और देखते ही देखते ये पॉपुलर हो गया है। बीटीएस ग्रुप में वी, जिन, जुंगकुक, जिमिन, जे-होप, सुगा और आरएम शामिल हैं।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...