मणिपुर : राहुल गांधी ने मोइरांग विस्थापित किये राहत शिविरों का दौरा कर लोगों का जाना हाल
राहुल गांधी ने हिंसा पीड़ितों से की मुलाकात


इंफाल : कांग्रेस नेता राहुल गांधी का मणिपुर दौरे का आज दूसरा दिन है. इस दौरान राहुल ने आज विष्णुपुर जिले के मोइरांग में दो राहत शिविरों का दौरा कर पीड़ितों की समस्याओं काे सुना. राहुल गांधी इंफाल में ही बुद्धिजीवियों और नागरिक समाज के प्रतिनिधियों से भी वार्ता करेंगे.

Community-verified icon
शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी इंफाल से हेलीकॉप्टर से सुबह करीब साढ़े नौ बजे मोइरांग पहुंचे. यहां उन्होंने हिंसा के दौरान विस्थापित के गए दो राहत शिविरों का दौरा किया. राहुल ने यहां हिंसा पीड़ितों से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को सुना. इन दोनों में शिविरों करीब एक हजार लोग पीड़ितों ने शरण ले रखी है.

इस मौके पर राहुल गांधी के साथ मणिपुर के पूर्व मुख्यमंत्री ओक्रम इबोबी सिंह, पार्टी महासचिव (संगठन) केसी वेणुगोपाल, पीसीसी अध्यक्ष के मेघचंद्र सिंह तथा पूर्व सांसद अजय कुमार भी थे. इसी बीच कांग्रेस अध्यक्ष मेघचंद्र सिंह ने बताया कि राहुल गांधी आज ही इंफाल में बुद्धिजीवियों और नागरिक समाज के प्रतिनिधियों से भी मुलाकात करेंगे.

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी दो दिन के प्रवास पर गुरुवार को मणिपुर के इंफाल में हैं. गुरुवार को उन्होंने चुराचांदपुर के राहत शिविरों का दौरा किया था. इससे पहले सड़क मार्ग से चुराचांदपुर जा रहे गांधी के काफिले को बिष्णुपुर पुलिस ने सुरक्षा कारणों से रोक दिया था. इसके बाद राहुल गांधी हेलीकॉप्टर से चुराचांदपुर पहुंचे थे.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?

केजरीवाल ने ED को लेकर किया ये बड़ा दावा, मै उपस्थिति रहूं इस पर जोर देने की क्या जरूरत ?..

तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में कहा कि प्रवर्तन निदेशालय ... ...