लोगों को पसंद आई सत्तू-कथा की लव स्टोरी, तीसरे दिन आया कमाई में आया जबरदस्त उछाल
फाइल फोटो


आदिपुरुष जैसी बड़े बजट की फिल्में रिलीज होने के बावजूद, सत्तू और कथा टिकट खिड़की पर बाजी मारते नजर आ रहे हैं। समीर विदवान्स की निर्देशित, फिल्म को दर्शकों और आलोचकों और इंडस्ट्री के अन्य लोगों से पॉजिटिव रिएक्शन मिल रहा है। गुरुवार को उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन करने के बाद भी शुक्रवार को फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लुढ़क गई। हालांकि तीसरे दिन इसने अच्छी रिकवरी की और डबल डिजिट में कलेक्शन किया।

लोगों को पसंद आई सत्तू-कथा की लव स्टोरी

शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, सत्यप्रेम की कथा ने रिलीज के तीसरे दिन 40-48% की वृद्धि दर्ज की है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी स्टारर इस फिल्म ने करीब 10-10.40 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई पहुंच गई है 26.25 से 26.65 करोड़ के बीच।
समीर विदवान्स के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन 7 करोड़ रुपये कमाए, पहले दिन इसने 9.25 करोड़ का कलेक्शन किया था।

तीसरे दिन आया कमाई में उछाल

इस बीच, सत्यप्रेम की कथा का मुकाबला सारा अली खान और विक्की कौशल स्टारर 'जरा हटके जरा बचके' से है, जो 4 हफ्ते पहले रिलीज हुई थी। दूसरी ओर, कार्तिक और कियारा की लव स्टोरी 28 जुलाई को आलिया भट्ट और रणवीर सिंह स्टारर रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के आने तक अपने रास्ते में आने वाली बाधाओं को पार करती नजर आ रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी से करण जौहर 'ऐ दिल है मुश्किल' के बाद बतौर डायरेक्टर वापसी कर रहे हैं।

वीकेंड पर अच्छे कलेक्शन की उम्मीद

फिलहाल सत्यप्रेम की कथा अपने पहले वीकेंड पर 33 से 35 करोड़ रुपये के आसपास का बिजनेस करती नजर आ रही है। जो कि इसके लिए काफी अच्छा माना जा रहा है। कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी दोनों ही बिजनेस पॉइंट ऑफ व्यू से खुद को बहुत भरोसेमंद अभिनेता साबित कर रहे हैं। इसकी भूल भुलैया 2 ने भी सिनेमाघरों में कमाल किया था। इस हफ्ते भी इनके सामने कोई बड़ी रिलीज नहीं है जिसका फायदा सत्तू और कथा की लव स्टोरी को मिलने वाला है।


अधिक मनोरंजन की खबरें