खुशी कपूर जल्द करने वाली हैं फिल्मी डेब्यू, देखें उनका नया अंदाज
फाइल फोटो


बोनी कपूरकी छोटी बेटी खुशी कपूर सोशल मीडिया की पॉपुलर पर्सनालिटी हैं। वह अपने बॉलीवुड डेब्यू से पहले ही फैंस के बीच बोल्डनेस का तीर चला चुकी हैं। बड़ी बहन जाह्नवी कपूर की तरह ही खुशी के लुक्स भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं। इसमें कोई दो राय की बात नहीं कि खुशी अपनी फिटनेस और ब्यूटी का खास ख्याल रखती हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से उनके बिकनी लुक ने सबसे ज्यादा फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा।

खुशी कपूर की लेटेस्ट फोटो

खुशी कपूर ने टोटल 6 तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें से कुछ उनकी सेल्फी तो कुछ उनके पेट डॉग की फोटो है। इन तस्वीरों में खुशी ने अपने कर्वी फिगर और ऐब्स को फ्लॉन्ट किया है, जो कि अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। उनकी फोटो सिर्फ फैंस को ही नहीं, बल्कि सिलेब्रिटीज द्वारा भी काफी पसंद की जा रही है। अपनी फोटो पर व्हाइट हार्ट इमोजी कैप्शन में देकर खुशी ने इन तस्वीरों को शेयर किया।

खुशी कपूर का अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज

तस्वीरों में खुशी कपूर का अब तक का सबसे बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है। सबसे ज्यादा वायरल हो रही इस फोटो में आप देख सकते हैं कि खुशी ने इनमें से एक में नीले और पिंक कलर के कॉम्बिनेशन में बिकनी पहनी है। यह खुशी की अब तक की सबसे ग्लैमरस फोटोज में से एक है।

जाह्नवी सहित इन सेलेब्स ने किया कमेंट

खुशी की फोटो पर कई सितारों ने कमेंट किया है। बहन जाह्नवी कपूर ने खुशी को 'प्रीटीएस्ट' कहा। वहीं, खुशी के अच्छे दोस्त बताए जाने वाले ओरहान अवतरमानी उर्फी ओरी ने भी कमेंट किया। उन्होंने खुशी की तस्वीरों के लिए 'फ्रेश' शब्द का इस्तेमाल किया।

खुशी कपूर वर्कफ्रंट

ग्लैमरस एक्ट्रेस खुशी कपूर को उनके फैंस बहुत जल्द जोया अख्तर की म्यूजिकल रोमांटिक ड्रामा फिल्म 'द आर्चीज' में देखेंगे। यह मल्टीस्टारर स्टार किड्स के परफॉर्मेंस से सजी फिल्म होगी। इसी मूवी से शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) की बेटी सुहाना और अमिताभ बच्चन के पोते अगस्तया नंदा भी डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म थिएटर्स में रिलीज न होकर नेटफ्लिक्स प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...