विवाद बढ़ता देख मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी, कहा-आदिपुरुष से भावनाएं आहत हुईं, मैं हाथ जोड़ कर माफी मांगता हूं
फिल्म आदिपुरुष के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर


फिल्म आदिपुरुष के रिलीज होने के साथ ही इस पर विवाद बढ़ता जा रहा है. फिल्म को दर्शकों ने नकार दिया है. इतना ही नहीं फिल्म के डायलॉग्स की भी दर्शक आलोचना कर रहे हैं. फिल्म में डायलॉग लिखने वाले मनोज मुंतशिर को सोशल मीडिया पर लोग ट्रोल कर रहे हैं. जिसके बाद मनोज मुंतशिर ने हाथ जोड़कर बिना लोगों से माफी मांगी है. फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत हैं.

मनोज मुंतशिर ने सोशल मीडिया पर मांगी माफी
फिल्म के डायलॉग राइटर मनोज मुंतशिर ने ट्वीट करके फैंस, साधु-संतों और श्री राम भक्तों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने पर माफी मांगते हुए लिखा- मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनायें आहत हुईं हैं. अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं. भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!



'आदिपुरुष' के डायलॉग्स से क्यों नाराज हुए फैंस?
 बता दें की फिल्म 'आदिपुरुष' की रिलीज से पहले दर्शकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा था. यही नहीं दर्शकों ने पहले से एडवांस बुकिंग कर ली थी. आदिपुरुष ने धमाकेदार ओपनिंग भी की, लेकिन लेकिन फिल्म देखने के बाद दर्शक न खुश नजर आए. फिल्म के डायलॉग्स और ड्रेसिंग सेन्स को लेकर से दर्शक नाराज है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक मनोरंजन की खबरें