टॉम क्रूज की फिल्म ने की बंपर ओपनिंग, एडवांस बुकिंग में बेचे लाखों टिकट
फाइल फोटो


टॉम क्रूज की एक्शन एडवेंचर फिल्म मिशन इम्पॉसिबल दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती है। फिल्म की सातवीं सीरीज का दर्शक लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। 
इस बीच बीते दिन मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन रिलीज कर दी गई है। अब फिल्म के पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी सामने आ गया है।

कई भाषाओं में रिलीज हुई फिल्म

इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन साल 2023 की मच अवेटेड फिल्म है। फिल्म को भारत में हिंदी और इंग्लिश के साथ तमिल और तेलुगु में भी रिलीज किया गया है।

एडवांस बुकिंग में बेचे लाखों टिकट

इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन ने एडवांस बुकिंग में अच्छा परफॉर्म किया था। फिल्म की एडवांस बुकिंग 5 जुलाई को शुरू हुई थी और 11 जुलाई तक चली थी। मिशन: इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन ने पांच दिनों में करोड़ों के टिकट रिलीज के पहले ही बेच लिए थे।

MI 7 ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो भारत में फिल्म ने 10 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस किया। इम्पॉसिबल 7 ने ओपनिंग डे पर डोमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 12.50 करोड़ के साथ खाता खोला है। ये शुरुआती आंकड़े है, इनमें फेरबदल संभव है।

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट

इम्पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन का डायरेक्शन क्रिस्टोफर मैकक्वेरी ने किया है। फिल्म में टॉम क्रूज के साथ पोम क्लेमेंटिएफ, विंग रेम्स, साइमन पेग, रेबेका फर्ग्यूसन, वैनेसा किर्बी और हेनरी कजर्नी भी हैं। इसे पैरामाउंट पिक्चर्स और स्काईडांस ने प्रेजेंट किया है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें