यूपी : रामपुर में गड्ढे के पानी में नहा रहे है 5 बच्चों की डूबने से मौत, गांव में मचा कोहराम
घटनास्थल जुटे अधिकारी


रामपुर : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले में पांच बच्चों की डूबने से मौत के बाद हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक कोतवाली शाहाबाद क्षेत्र के एक गांव में ईंट भट्ठे के गड्ढे में डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गयी. घटना की जानकारी पर उपजिलाधिकारी शाहबाद और सीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद सभी बच्चों के शवों को निकालकर जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.


मामला रामपुर की तहसील शाहबाद के गदमर पट्टी गांव का है, जहां एक ईंट भट्ठे के गड्ढे में नहाते समय पांच बच्चों की डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि गांव के  7 बच्चे बकरियां चराने गए थे, जहां ईंट भट्ठे के बराबर में एक गड्ढे में पानी भरा था. इस वजह से पांचों बच्चे गड्ढे में नहाने के लिए उतर गए. 2 बच्चे गड्ढे के किनारे बैठे रहे. पांचों बच्चे जो नहाने गए थे उन सभी की डूबने से मौत हो गई. इनमें चंचल, सना, आकिल, अलीना और गुलाफ्शां शामिल हैं.

हादसे पर उपजिलाधिकारी शाहबाद सुनील कुमार ने कहा कि गदमर मोती शहर गांव है, वहां के 7 बच्चे बकरी चराने गए  थे. उनमें से 4 बच्चियां गड्ढे में नहा रही थी. सभी नहाते नहाते गहराई में चली गई और डूबने लगी तो आकिल नाम का लड़का उन्हें बचाने के लिए गड्ढे में कूदा तो वह भी डूब गया.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें