प्रोजेक्ट K के की इस पहली झलक में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के लुक देखने को मिले
फाइल फोटो


हाल ही में फिल्म से प्रभास का फर्स्ट लुक जारी किया गया था। वहीं, गुरुवार को मेकर्स ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन में प्रोजेक्ट K की पहली झलक जारी की। इवेंट में फिल्म का टाइटल, रिलीज डेट और टीजर रिलीज किया गया।

प्रोजेक्ट K के की इस पहली झलक में प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के लुक देखने को मिले। फिल्म के नाम को लेकर काफी वक्त से सस्पेंस बना हुआ था कि आखिरकार प्रोजेक्ट K में K का क्या मतलब है। वहीं, जॉनर की बात करें तो प्रोजेक्ट K एक साइंस फिक्शन एक्शन फिल्म है। 

अलग दुनिया में नजर आए बिग बी, दीपिका और प्रभास

सैन डिएगो कॉमिक-कॉन इवेंट के दौरान मेकर्स ने खुलासा किया कि प्रोजेक्ट K का मतलब काल्कि 2898 AD है। प्रोजेक्ट K के इस वीडियो में अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण और प्रभास भविष्य की दुनिया में दिखाई दे रहे हैं और युद्ध जैसी स्थिति का सामना कर रहे हैं। यहां देखें प्रोजेक्ट की पहली झलक..

टाइम्स स्क्वायर पर दिखा नाम

प्रोजेक्ट K की पहली झलक सामने आने के साथ फिल्म सैन डिएगो कॉमिक-कॉन (SDCC) 2023 में डेब्यू करने वाली पहली भारतीय फिल्म बन गई। इस इवेंट से पहले प्रोजेक्ट K की अपडेट न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर में स्थित बिलबोर्ड पर भी दिखाई गई थी, जहां लिखा था- "20 जुलाई को पहली झलक"।

कब रिलीज होगी फिल्म 

प्रोजेक्ट K के मेकर्स ने सैन डिएगो कॉमिक-कॉन इवेंट में फिल्म की पहली झलक के साथ रिलीज का भी खुलासा किया। प्रभास की ये फिल्म बीते साल से चर्चा में बनी हुई है, लेकिन फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा, क्योंकि प्रोजेक्ट K 2024 में रिलीज होगी।

फिल्म की स्टार कास्ट

प्रोजेक्ट K से प्रभास के बाद अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के लुक सामने आ चुके हैं। इनके अलावा फिल्म में दिशा पाटनी, साउथ एक्टर सूर्या और कमल हासन भी हैं। प्रोजेक्ट K का डायरेक्शन नाग अश्विन ने किया है। उन्होंने ही फिल्म की कहानी भी लिखी है। वहीं, प्रोडक्शन वैजयंती मूवीज के तहत सी. असवानी दत्त कर रहे हैं।  


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...