मेकर्स ने हाल ही में फिल्म से पूजा बनी आयुष्मान खुराना का नया पोस्टर किया जारी
फाइल फोटो


वीडियो जॉकी से एक्टर की जर्नी तय करने वाले आयुष्मान खुराना की हमेशा यही कोशिश रहती है कि वह अपनी फिल्मों के माध्यम से अपने चाहने वालों के लिए कुछ नया लेकर आए। पिछले कुछ समय से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर भले ही कुछ खास कमाल न कर पा रही हों, लेकिन उनकी आगामी फिल्म 'ड्रीम गर्ल-2' का फैंस को बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

इस फिल्म की जब से पहली झलक सामने आई है, तब से ही फैंस 'पूजा' उर्फ आयुष्मान खुराना के ट्रेलर को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मेकर्स ने कुछ दिनों पहले ही ये घोषणा की थी कि वह इस 25 जुलाई को फैंस को एक बड़ा सरप्राइज देने वाले हैं। सरप्राइज क्या है, इस पर से पर्दा उठना अभी बाकी है, लेकिन उससे पहले आयुष्मान खुराना ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है, जिसे एकटक आप भी देखते रह जाएंगे।

आयुष्मान खुराना ने शेयर किया नया पोस्टर

'हैलो मैं पूजा बोल रही हूं' इस डायलॉग को आयुष्मान खुराना की जुबान से सुनने के लिए फैंस के कान तरस गए हैं, लेकिन जब आप आयुष्मान खुराना के इस नए पोस्टर को देखेंगे, तो आपकी निगाहें इस पर से नहीं हटेंगी। कुछ देर पहले ही आयुष्मान खुराना ने अपनी इंस्टा स्टोरी एक पोस्टर शेयर किया है, जिसमें शिमरी ब्लू और मैरून लहंगे में एक्टर का फिगर देखते ही बन रहा है।

इतना ही नहीं, लंबे बालों और पाउट करते हुए आयुष्मान खुराना का ये खूबसूरत लुक होश उड़ा देने वाला है। इसके अपोजिट मिरर में उनका एक और लुक है, जिसमें वह हाथ में लिपस्टिक पकड़े हुए हैरान परेशान नजर आ रहे हैं।

इस दिन सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है 'ड्रीम गर्ल 2

ड्रीम गर्ल 2 में आयुष्मान खुराना के अलावा अनन्या पांडे भी मुख्य भूमिका निभा रही हैं। दोनों की जोड़ी पहली बार ऑडियंस को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। गदर 2 और ओह माय गॉड 2 के दो हफ्ते बाद आयुष्मान खुराना 'पूजा' बनकर एक बार फिर से अपने दर्शकों का मनोरंजन करेंगे। ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन राज शांडिल्य ने किया है। ड्रीम गर्ल 2 को एकता कपूर 'बालाजी प्रोडक्शन' प्रोड्यूस कर रहा है।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...