मालवीय नगर में छात्रा की रॉड से हमला कर हत्या, 24 घंटे में दो हत्याओं से दहशत में दिल्ली
दिल्ली में 24 घंटे में दो हत्याएं


नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में 24 घंटे के भीतर दो मर्डर से दहशत का माहौल है. शुक्रवार को दिल्ली के मालवीय नगर के एक कॉलेज के सामने छात्रा की हत्या कर दी गई, जबकि एक दिन पहले गुरुवार को डाबरी इलाके में एक बिल्डर की पत्नी को उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इसके बाद आरोपी ने खुद को भी गोली मार ली.  

बता दें कि मालवीय नगर के कमला नेहरू कॉलेज में पढ़ने एक छात्रा पर पार्क में लोहे की रॉड से मारकर हत्या कर दी गई. सिर पर रॉड पड़ने के बाद छात्रा जमीन पर गिरी और उसकी मौके पर मौत हो गई. वारदात को अंजाम देने के मौके से आरोपी भाग निकला. घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई है.

मौके पर पहुंची पुलिस और डीसीपी साउथ ने शव की जांच पड़ताल कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.  पुलिस कॉलेज और आसपास के लोगों से घटना के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है. साथ ही हत्यारोपी को पकड़ने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी  कैमरे को भी खंगालेगी.

दक्षिणी दिल्ली के डिप्टी कमिश्नर चंदन चौधरी ने बताया कि कमला नेहरू कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की अपने किसी दोस्त के साथ पार्क में आई थी, तभी उस पर किसी ने रॉड से हमला कर दिया. यहां यंग लड़के-लड़कियां घूमते हैं. पार्क के पास में ही अरबिंदो कॉलेज भी है. फिलहाल पुलिस यह भी पता करने की कोशिश कर रही है कि लड़की पार्क में क्या करने आई थी.

दिल्ली बेहद असुरक्षित: स्वाति मालिवाल
घटना पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कल डाबरी और आज मालवीय नगर में दो महिलाओं की हत्या से साफ़ है की दिल्ली बेहद असुरक्षित जगह है. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- दिल्ली में जहां एक महिला को उसके घर के बाहर गोली मारके उसकी हत्या की गई, वहीं दूसरी तरह मालवीय नगर जैसे पॉश इलाके में लड़की को रॉड से मारा गया. दिल्ली बेहद असुरक्षित है. किसी को फर्क नहीं पड़ता. सिर्फ अखबार की खबरों में लड़कियों के नाम बदल जाते हैं, अपराध नहीं रुकते.

डाबरी में महिला की हत्या, हमलावर ने किया सुसाइड
इससे पहले कल (गुरुवार) को डाबरी में एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना को महिला के घर के पास में ही अंजाम दिया गया था. महिला की हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद उड़ा लिया. बताया जा रहा है एक जिम में दोनों की कुछ साल पहले दोस्ती हुई थी. फिलहाल हत्या के बारे में कुछ भी साफ़ नहीं हो पाया है.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें