दोस्ती को निभाने के लिए इस Friendship Day पर अपनाएं ये तारीका
फाइल फोटो


हर फ्रेंडशिप बैंड के कलर के पीछे एक खास मतलब छिपा होता है। जो न सिर्फ आपकी दोस्ती में एक नया रंग भरते हैं, बल्कि उन्हें संवारने का भी काम करते हैं। आइए फ्रेंडशिप डे पर जान लेते हैं, इन रंग का मतलब।

रोज़ गोल्ड

रोज़ गोल्ड कलर उन लोगों के लिए परफेक्ट है, जो अपने दोस्तों के प्रति उदारता और खुशी जाहिर करना चाहते हैं। अपने दोस्ती को और मजबूत करने के लिए आप इस कलर को चुन सकते हैं।


रेड/कोरल

ये एक बोल्ड फ्रेंडशिप कलर है। रेड कलर का बैंड आप अपने उन दोस्तों को बांध सकते हैं, जिन्हें आप गुड लक बोलना चाहते हैं। इसे अपने दोस्त की बाईं कलर पर बांध सकते हैं।

ब्लू

ब्लू एक बहुत ही सुंदर कलर है। साथ ही साहस का प्रतीक भी है। अपने दोस्त को उसकी ताकत का एहसास दिलाने के लिए इस कलर का बैंड चुन सकते हैं।

येलो

येलो कलर दोस्ती का एक पर्याय है। जिन लोगों से बात करके, उनके पास रहने से आपको पॉजिटिव फिलिंग मिलती हो, वैसे दोस्तों को आप इस कलर का बैंड दें।

ब्लैक

ब्लैक एक बोल्ड और स्ट्रॉन्ग कलर है, जो पॉजिटिव एनर्जी को रिप्रेजेंट करता है। उन फ्रेंड्स को जिनके साथ आपका रिश्ता बेहद मजबूत है, उन्हें ब्लैक बैंड बांधें।

ग्रीन

सच्चाई किसी भी मजबूत रिश्ते का इंपॉटेंट फैक्टर है। उन दोस्तों के लिए जिन पर आप आंख मूंदकर विश्वास करते हैं, उन्हें आप ग्रीन कलर का बैंड दें।   


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...