Delhi:  चिप्स लेने गई दस वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म
फाइल फोटो


दिल्ली : शास्त्री पार्क इलाके में दस वर्षीय एक बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वारदात के वक्त पीड़िता दुकान से चिप्स लेने के लिए गई थी। पड़ोस में रहने वाला युवक उसे बहाने से अपने साथ ले गया और वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की दादी की शिकायत पर चार अगस्त को पुलिस ने दुष्कर्म व पॉक्सो की धारा में प्राथमिकी की है।

सुनसान जगह ले जाकर किया दुष्कर्म

पीड़िता के स्वजन का आरोप है कि शिकायत करने पर आरोपित व उसके स्वजन ने उनके साथ मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पीड़िता अपने परिवार के साथ शास्त्री पार्क थाना क्षेत्र में रहती है। गत 18 जुलाई को वह घर के पास की दुकान से चिप्स लेने के लिए गई थी। जब वह वहां से लौट रही थी तो साहिल नाम के युवक ने उसे रोक लिया और बहाना बनाकर अपने साथ ले गया। एक सुनसान जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

परिवार ने दिखाई हिम्मत, पुलिस में की शिकायत

पीड़िता किसी तरह वहां से बचकर रोते हुए अपने घर पर पहुंची और दादी को वारदात के बारे में बताया। आरोप है कि जब परिवार आरोपित के घर पर शिकायत करने लिए गया तो उन्होंने उनके साथ गाली-गलौज करके मारपीट की। वारदात के बारे में पुलिस को कुछ भी बताने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। वारदात से परिवार बुरी तरह से डर गया। बाद में हिम्मत करके थाने में शिकायत दी। इस मामले में अभी गिरफ्तारी नहीं हुई है।


अधिक देश की खबरें