पिता के अंतिम संस्कार में टूटीं अंकिता, पिता को दिया कंधा
फाइल फोटो


लीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। हाल ही में, एक्ट्रेस के सिर से पिता का साया उठ गया। बीते दिन उनके पिता शशिकांत लोखंडे का निधन हो गया था। आज उनके पिता का अंतिम संस्कार है।

पिता के अंतिम संस्कार में मां को संभालती दिखीं अंकिता

ओशिवारा में अंकिता लोखंडे के पिता का अंतिम संस्कार है। पिता के अंतिम संस्कार में पहुंचीं अंकिता लोखंडे दर्द में अपनी मां की हिम्मत बांधती नजर आईं। पिता के निधन से अंकिता और उनकी मां बुरी तरह टूट गये हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो भी सामने आया है, जिसमें अंकिता को उनके पति विक्की जैन (Vicky Jain) संभालते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

अंकिता लोखंडे ने निभाया बेटे का फर्ज

कुछ और वीडियोज भी सामने आए हैं, जिसमें अंकिता लोखंडे फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दुख की घड़ी में अंकिता के सबसे बड़े सपोर्टर उनके पति विक्की जैन बने, जो उन्हें सांत्वना देते हुए नजर आ रहे हैं। अंकिता लोखंडे ने अपने पिता के अंतिम संस्कार में बेटे का भी फर्ज पूरा किया। वह अपने पिता की अर्थी को कंधा देते हुए नजर आईं।

अंकिता लोखंडे के पिता के अंतिम संस्कार में टेलीविजन से जुड़े कई सितारे पहुंचे। श्रद्धा आर्या  समेत कई सितारों ने नम आंखों से उनके पिता को आखिरी विदाई दी। 

कैसे हुआ अंकिता लोखंडे के पिता का निधन

अंकिता लोखंडे के पिता का निधन कैसे हुआ, अभी तक ये साफ नहीं हुआ है। 12 अगस्त की सुबह अंकिता के पिता ने आखिरी सांस ली थी। वह काफी समय से बीमार थे। कुछ समय पहले उन्हें अस्पताल में भी भर्ती कराया गया था। 

एक्ट्रेस ने पिता को फादर्स डे की बधाई देते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था। क्लिप में अस्पताल में अंकिता अपने पिता को फूल देकर प्यार लुटाती हुई नजर आई थीं। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक इमोशनल नोट भी लिखा था और बताया था कि उनके पिता ने उनका हर कदम पर साथ दिया था। 


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...