फिक्की फ्लो ने किया फ्लो फैशन टेल का आयोजन
फाइल फोटो


लखनऊ। शानदार रैम पर फैशन का जलवा ब्यूटी विद ब्रेन वाली खूबसूरती और बुद्धिमता का संगम रैंप पर हॉलीवुड और बॉलीवुड की धुनों पर कैटवॉक करती फिक्की फ्लो की सदस्यों ने फैशन पर कुछ अलग हटकर आधुनिकता के संग समाज के लिए एक संदेश भी दिया कि कामकाजी महिलाएं भी फैशन के साथ साथ नारी सशक्तिकरण के लिए भी काम करती हैं, मौका था फिक्की फ्लो लखनऊ चैप्टर ने अपने सदस्यों के लिए एक बहुप्रतीक्षित वार्षिक कार्यक्रम "फ्लो फैशन टेल' के आयोजन का।






इस साल के फैशन शो की विशेषता वाराणसी के वस्त्र रहे । पूरे शो में बनारसी कपड़ो की धूम रही। फिक्की फ्लो यह शो अपने सदस्यों के लिए एक मंच प्रदान करने के उद्देश्य से आयोजित करताहै जो फैशन और ज्वैलरी डिजाइनर हैं जो स्पॉटलाइट में अपनी जगह ले सकते हैं और अपनी रचनाओं का प्रदर्शन कर सकते हैं।
फैशन शो का प्रदर्शन 9 चक्रों में हुआ।

इसमें फ्लो सदस्यों के साथ मंच पर फ्लो लखनऊ की अध्यक्षा स्वाति वर्मा,सीमू घई, पूजा गर्ग, आरुषि टंडन,वंदिता अग्रवाल, विभा अग्रवाल ,स्मृति गर्ग स्वाति मोहन,सिमरन साहनी अंजू नारायण,  शामिल थीं। कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि के रूप में मशहूर फैशन डिजाइनर जयंती रेड्डी ने भी उपस्थित होकर सबका उत्साहवर्धन किया।

यह फैशन शो  अनोखा था क्योंकि फ्लो ने अपने सदस्यों को अपने इन-हाउस डिजाइनरों द्वारा बनाए गए बनारसी कपड़े और आभूषण को पहन कर प्रदर्शन करने के लिए प्रोत्साहित किया। मायरा आर्ट्स, धागा एंड कंपनी, अदिति जग्गी रस्तोगी, तान्या रस्तोगी,ईशा कुणाल,रोमा अग्रवाल और प्रियंका अग्रवाल नामक बड़े कपड़ों के ब्रांड ने इस कार्यक्रम में भाग लिया। लाला जुगल किशोर ज्वेलर्स, ऐश्प्रा ज्वेलरी बुटीक ,राजा ज्वेलर्स,आशा  सिल्वर बुटीक,हर्षामल शामलाल जेवेलर्स,राज ज्वेलर्स,मोहन श्याम कल्याण दास ज्वेलर्स,ऐष्परा ज्वेलर्स एंड बुटीक, ने अपनी शानदार डिजाइनों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

फैशन शो में 09 ड्रेस डिजाइनर और टीम ज्वेलर्स ने भाग लिया

इस आयोजन के बारे में बात करते हुए, फ्लो लखनऊ चैप्टर की की अध्यक्षा स्वाति वर्मा ने कहा कि केवल यह शो  सुनिश्चित करता है कि हम अपने डिजाइनरों को अपनी कृतियों को प्रदर्शित करने और उनके व्यवसाय को आगे बढ़ाने के लिए एक भव्य मंच दें, बल्कि यह हमारे सदस्यों को चमकने का मौका भी देता है। और आज मॉडलिंग करने वाले हमारे प्रतिभागियों के लिए आत्मविश्वास को काफी बढ़ावा देता है। इस कार्यक्रम में सर्वेश गोयल, पूजा प्रसाद,वंदना सहगल, नवनीत सहगल सहित शहर के कई गणमान्य अतिथियों ने हिस्सा लिया।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...