जवान ने रिलीज के 15 दिन पहले बेचे करोड़ों की टिकट
फाइल फोटो


कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को रिलीज के 2 महीने बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम कर दिया गया है। इसके अलावा शाह रुख खान की जवान अमेरिका में छाई हुई है।

सत्यप्रेम की कथा OTT पर हुई रिलीज

कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। फिल्म में सत्तू और कथा की केमिस्ट्री को पसंद किया गया। कम बजट में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया। वहीं, अब सत्यप्रेम की कथा को ओटीटी पर स्ट्रीम कर दिया गया है। 

जवान ने रिलीज के 15 दिन पहले बेचे करोड़ों की टिकट

शाह रुख खान जल्द जवान के साथ एक बार फिर थिएटर्स में धमाका करने वाले हैं। प्रीव्यू रिलीज से ही दर्शक फिल्म देखने के लिए बेताब हैं। इस बीच जवान की रिलीज के एक महीने पहले ही अमेरिका में एडवांस बुकिंग के लिए टिकट काउंटर खोल दिए गए, जहां फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर ली है। जवान को रिलीज होने में अब बस 15 दिन बचे हुए हैं। ऐसे में फिल्म के लिए लोगों का क्रेज भी बढ़ रहा है। अमेरिका के बाद बीते हफ्ते दुबई में भी फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई। 

गदर 2 ने 500 करोड़ की ओर बढ़ाए कदम

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का बोलबाला लोगों में कम होने का नाम नहीं ले रहा। फिल्म ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अब 500 करोड़ के सफर पर निकल पड़ी है। दूसरे हफ्ते के शुरुआती वीक डेज में फिल्म के कलेक्शन में गिरावट जरूर देखी गई, लेकिन ठीक-ठाक कमाई कर 'गदर 2' 400 करोड़ के पार निकल चुकी है। जानिए 13वें दिन 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर कितना कमाया। 

शाह रुख खान ने चंद्रयान 3 की लैंडिंग पर दी बधाई

23 अगस्त यानी बुधवार का दिन भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन इसरो के लिए एक ऐतिहासिक दिन साबित हुआ। इसरो के चंद्रयान 3 ने चांद के साउथ पूल पर सेफ लैंडिंग कर के नया कीर्तिमान हासिल किया है। चंद्रयान 3 की कामयाबी पर तमाम फिल्मी सितारों ने इसरो को बधाई दी है, जिनमें 'जवान' एक्टर शाह रुख खान का नाम भी शामिल है। इस बीच शाह रुख की इस बधाई को लेकर फैंस उन्हें सोशल मीडिया पर 'चक दे इंडिया' के क्लाइमैक्स सीन की याद दिला रहे हैं। 

बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों का हाल

अगस्त का महीना बॉक्स ऑफिस पर काफी चैलेंजिंग रहा। इस महीने 'गदर 2' और 'OMG 2' की रिलीज से पहले ही रजनीकांत की जेलर ने आकर अपनी धाक जमा ली। इंडिया में जहां सनी देओल की 'गदर 2' की दहाड़ के आगे सभी फिल्मों की सिट्टी पिट्टी गुल है, तो वहीं वर्ल्डवाइड सनी देओल की 'गदर 2' से रजनीकांत की फिल्म 'जेलर' एक कदम आगे चल रही है। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जहां धीरे-धीरे कछुए की चाल चलते हुए कमाई कर रही है, तो वहीं छह दिनों के अंदर ही बॉक्स ऑफिस पर घूमर बिल्कुल ही अपने डायरेक्शन से घूम चुकी है। 


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...