परेशान छात्राओं ने CM योगी को खून से लिखा पत्र, पढ़े पूरा किस्सा
फाइल फोटो


प्रधानाचार्य के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराने वाली छात्राओं ने न्याय की मांग को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को खून से पत्र लिखा है। वेव सिटी थाना क्षेत्र की छात्राओं ने पत्र लिखकर मुख्यमंत्री से न्याय व आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पत्र में छात्राओं ने लिखा है कि बाबाजी हम आपकी बेटियां हैं, हमें न्याय दीजिए।

 वेव सिटी थाने में छात्राओं ने 21 अगस्त को स्कूल के प्रधानाचार्य के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मामले में पुलिस ने कार्रवाई नहीं की तो छात्राओं के स्वजन स्कूल पहुंचे। प्रधानाचार्य ने स्वजन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

आरोप है कि उन्होंने स्कूल में घुसकर पिटाई कर दी। मामले में पुलिस ने दोनों तरफ से केस दर्ज किया था, लेकिन अब तक कार्रवाई नहीं हो सकी। इसके बाद छात्राओं ने खून से चार पन्नों का खत मुख्यमंत्री के नाम लिखा है।

किस स्कूल का है मामला

गौरतलब है कि यह मामला शाहपुर बम्हेटा गांव के किसान आदर्श हायर सेकेंडरी स्कूल का है। छात्राओं ने मामले में पुलिस पर भी धमकाने का आरोप लगाया है। छात्राओं के मुताबिक, पुलिस रोज हमारे घर आकर हमारे माता-पिता को डराती और धमकाती है। हमारा घर से बाहर निकलना मुश्किल हो गया है और स्कूल के प्रबंधक ने हमें स्कूल आने से मना कर दिया है। हमारे माता-पिता और गांववालों का कहना है कि प्रधानाचार्य संघ के अधिकारी है इसलिए उन्हें कोई भी दंड नहीं मिलेगा और हमारी जिंदगी बिल्कुल खराब हो जायेगी।

छात्राओं ने पत्र में आगे लिखा, "हम लड़किया आपसे मिलकर अपनी सारी बातें आपको बताना और आपसे न्याय की मांग करना चाहती हैं। आपसे अनुरोध है कि हमें मिलने का समय देने की कृपा करें ताकि हम सब लड़कियां अपने माता-पिता के साथ आकर आपको पूरी बात बता सकें और आप से न्याय की मांग करें।"


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें