करीब छह महीने बाद वापसी करने के बाद केएल राहुल ने शानदार शतक जमाकर सुर्खियां बटोरी
फाइल फोटो


केएल राहुल ने भारतीय टीम में करीब छह महीने के बाद वापसी की और चिर-प्रतिद्वंद्वी पाकिस्‍तान के खिलाफ शतक जड़कर इसका जश्‍न मनाया। केएल राहुल ने एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड के मुकाबले में 106 गेंदों में 12 चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 111 रन बनाए।

केएल राहुल के शतक के बाद उनकी पत्‍नी आथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्‍ट किया, जो वायरल हो गया है। आथिया शेट्टी ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर राहुल के दो फोटो और एक वीडियो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, ''घना अंधेरा भी छठ जाएगा और सूरज उगेगा। तुम सबकुछ हो। मैं तुमसे प्‍यार करती हूं।''

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने दिए रिएक्‍शन

आथिया शेट्टी के पोस्‍ट पर बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के रिएक्‍शन देखने को मिले। आथिया के पिता सुनील शेट्टी ने दिल की इमोजी बनाकर शेयर की है। टाइगर श्राफ, उनकी बहन किशू श्राफ और मां आयेशा श्राफ ने भी रिएक्‍शन दिया। अनिल कपूर और आयुष्‍मान खुराना सहित कई सेलिब्रिटीज ने इस पोस्‍ट पर कमेंट किए।

कोहली के साथ की रिकॉर्ड पार्टनरशिप

केएल राहुल ने विराट कोहली के साथ तीसरे विकेट के लिए 233 रन की साझेदारी करके इतिहास रच दिया। केएल राहुल और विराट कोहली ने एशिया कप इतिहास में किसी भी विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी का रिकॉर्ड बनाया। इस जोड़ी ने पाकिस्‍तान के मोहम्‍मद हफीज और नासिर जमशेद के बीच 224 रन की साझेदारी का रिकॉर्ड तोड़ा।

राहुल और विराट कोहली के शतकों की मदद से भारतीय टीम ने पाकिस्‍तान के सामने 357 रन का लक्ष्‍य रखा है। भारतीय टीम ने निर्धारित 50 ओवर में 2 विकेट खोकर 356 रन बनाए। विराट कोहली ने 94 गेंदों में 9 चौके और तीन छक्‍के की मदद से नाबाद 122 रन बनाए और रिकॉर्ड्स की झड़ी लगाई।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें