पसंदीदा शॉपिंग लुलु मॉल में लुलु डेनिम फेस्ट की शुरुआत
मॉल के प्रतिष्ठित ब्रांड लुलु फैशन स्टोर लेवाइस, बींग ह्यूमन, गैप, किलर फ्लाइंग, मशीन वैन, हुसैन लुईस फिलिप जैसे तमाम ब्रांड बेहतरीन ऑफर की पेशकश कर रहे हैं।


लखनऊ : लखनऊ के सबसे पसंदीदा शॉपिंग गंतव्य लुलु मॉल में लुलु डेनिम फेस्ट की शुरुआत हो चुकी है। यह फेस्ट ग्यारह सितंबर से चौबीस सितंबर तक चलेगा। मॉल के प्रतिष्ठित ब्रांड लुलु फैशन स्टोर लेवाइस, बींग ह्यूमन, गैप, किलर फ्लाइंग, मशीन वैन, हुसैन लुईस फिलिप जैसे तमाम ब्रांड बेहतरीन ऑफर की पेशकश कर रहे हैं।

ग्यारह सितंबर से शुरू हुए इस डेनिम फेस्ट में सोलह और सत्रह सितंबर को जेडी इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन एंड टेक्नोलॉजी के साथ मिलकर लुलु मॉल ने एक विशेष वर्क शॉप का भी आयोजन कराया थाए जिसमे ग्राहकों ने डेनिम की नई ड्रेस खरीदी और उसपे अपने मन मुताबिक कस्टमाइजेशन भी कराया। इस बेहतरीन दिन की शाम और भी सुहानी हो गई जब ग्राहकों को एक दमदार बैंड परफॉर्मेंस देखने को मिली। जिसको ग्राहकों ने खूब एंजॉय किया।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने इस खास मौके पर कहा कि लुलु डेनिम फेस्ट अपने आप में एक अनोखा फेस्ट है। जिसमे देश विदेश के बड़े नामचीन ब्रांड बेहतरीन ऑफर्स दे रहे हैं। जिससे ग्राहक अपनी मनपसंद डेनिम घर ले जा सकते हैं। उन्होंने कहा लुलु मॉल अपने ग्राहकों की हर जरूरत का ख्याल रखता आया है। और आगे भी रखता आएगा।

(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में

पांचवें चरण के चुनाव में उत्तर प्रदेश में भी कई प्रतिष्ठित चेहरों की साख दांव पर इस चरण की 14 सीटों में पांच केंद्रीय मंत्री हैं मैदान में ..

सत्ता संग्राम के पांचवें चरण में बड़े चेहरों की परीक्षा होनी है। ...