स्‍टाइल और सुविधा का परफेक्‍ट संयोजन : टीटीके प्रेस्‍टीज ने सफाई में आसान चौड़े मुँह वाली, PKNSS 1.0 इलेक्ट्रिक केटली पेश की
फाइल फोटो


राष्‍ट्रीय, सितंबर 2023 : रसोई संबंधी अपने टिकाऊ, नवीनतापूर्ण और बहु-उपयोगी उपकरणों के लिये मशहूर ब्राण्‍ड, टीटीके प्रेस्‍टीज ने केतली की व्यापक रेंज में नवीनतम संकलन की घोषणा की है। इलेक्ट्रिक केटली PKNSS 1.0 को एक नवाचारी उत्पाद के रूप में डिजाईन किया गया है। यह चाय और कॉफ़ी जैसे विभिन्न पेय पदार्थों के लिए पानी उबालने के लिए दक्षता और सुविधा का मिश्रण है। 

PKNSS 1.0 इलेक्ट्रिक केतली की अनोखी खूबियों में से एक है इसका अभिनव डिजाइन, जो उबालने की प्रक्रिया को तेज और आसान बनाता है। यह खासतौर से आज की भाग-दौड़ वाली जीवनशैली के लिये महत्‍वपूर्ण है, जिसमें गर्म पानी की माँग अक्‍सर आकस्मिक होती है।  

इस केटली को उच्च कोटि के स्‍टेनलेस स्‍टील से बनाया गया है, यह न सिर्फ दिखने में आकर्षक है, बल्कि असाधारण रूप से टिकाऊ भी है। इसके अलावा, केतली का मुँह काफी चौड़ा है, जो इसकी सफाई को आसान बनाता है और रोजाना के इस्‍तेमाल में व्‍यावहारिक फायदा देता है। एक छुपा हुआ हीटिंग एलमेंट भीतर की स्‍टेनलेस स्‍टील फिनिश को खूबसूरती से परिपूर्ण बनाता है।

सुरक्षा को सबसे अधिक महत्‍व देने के लिए PKNSS 1.0 इलेक्ट्रिक केतली में ऑटोमेटिक कट-ऑफ की व्यवस्था की गई है। इस केतली में पानी उबलने के साथ बिजली की आपूर्ति अपने-आप बंद हो जाती है और इस प्रकार ड्राइ बॉइलिंग का संभावित खतरा नहीं होता और ऊर्जा की भी बचत होती है। केटली के हैण्‍डल को पकड़ने का सुरक्षित तरीका ध्‍यान में रखकर डिजाइन किया गया है, जबकि ढक्‍कन के लॉक पानी को छलकने से रोकते हैं। उपयोगिता को बढ़ाते हुए, केतली का पावर इंडिकेटर उसके चलने की स्थिति दिखाता है। इसके अलावा, केटली को चारों ओर घुमाया जा सकता है, जिससे उसमें किसी भी कोण से आसानी से चीजों को डाला जा सकता है, जो यूजर की सुविधा और भी बढ़ा देता है।  

परफॉर्मेंस की बात करें, तो PKNSS 1.0 केतली में 1500 वाट का दमदार पावर है। इससे सुनिश्चित होता है कि पानी जल्‍दी गर्म हो जाए, जिससे कुल मिलाकर केतली की क्षमता बढ़ती है। 1.0 लीटर की अच्‍छी क्षमता के साथ यह केतली पेय पदार्थों से सम्‍बंधित कई आवश्‍यकताएं पूरी कर सकती है, चाहे एक कप चाय बनानी हो या पानी गर्म करना हो।

PKNSS 1.0 इलेक्ट्रिक केतली की कीमत 1295 रूपये है और अभी 749 रूपये के आरंभिक मूल्य पर उपलब्ध है। इस उत्‍पाद पर 1 साल की वारंटी दी गई है। यह वारंटी केतली की गुणवत्‍ता एवं प्रदर्शन पर ब्राण्‍ड का अटूट भरोसा दिखाती है।  

टीटीकेप्रेस्‍टीज(https://shop.ttkprestige.com/) के विषय में

टीटीकेप्रेस्‍टीज लिमिटेड, टीटीके ग्रुप का हिस्‍सा है। पिछले छह दशकों में टीटीके प्रेस्‍टीज लिमिटेड भारत की सबसे बड़ी रसोईघर उपकरण कंपनी के तौर पर उभरी है और देश की गृहिणियों की जरूरतों को पूरा कर रही है। प्रेस्‍टीज ब्राण्‍ड का हर उत्‍पाद सुरक्षा, नवाचार, टिकाऊपन और विश्‍वास के स्‍तंभों पर बना है। 


अधिक देश की खबरें