शाह रुख की जवान ने मंडे को छापे इतने नोट जिसे जानकर आप भी होंगे हैरान
फाइल फोटो


शाह रुख खान-नयनतारा और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 'जवान' ने 7 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। इस फिल्म की शुरुआत घरेलू बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी हुई थी। एटली के निर्देशन में बनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म की रिलीज को 19 दिन बीत चुके हैं।

दुनियाभर में जहां ये फिल्म 'गदर 2' और 'बाहुबली' जैसी फिल्मों को पछाड़ते हुए कहर बरपा रही है, तो वहीं घरेलू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का कलेक्शन धीरे-धीरे घटना शुरू हो गया है। सोमवार को इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कैसा हाल रहा और सभी भाषाओं में फिल्म ने कितनी कमाई की, चलिए यहां पर जानते हैं पूरे आंकड़ें-

सोमवार को 'जवान' ने बस की इतनी कमाई

शाह रुख खान की 'जवान' दुनियाभर में 1000 करोड़ पार कर इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है, लेकिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अन्य फिल्मों की तरह इस फिल्म को भी वर्किंग डेज की मार साफ तौर पर झेलनी पड़ रही है। रविवार को सिंगल डे पर शाह रुख-नयनतारा की एक्शन ड्रामा फिल्म 'जवान' ने सिंगल डे पर 13 करोड़ के करीब बिजनेस किया था।

सैनलिक.कॉम की रिपोर्ट्स की मानें तो 'जवान' ने सोमवार को उसकी आधी कमाई की है। मंडे यानी कि 19वें दिन इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर महज 4.9 करोड़ हिंदी में, 1 लाख तमिल में और तेलुगु में 3 लाख की सिंगल डे पर कमाई की।

जवान घरेलू बॉक्स ऑफिस टोटल कमाई 19 डेज-

  1. जवान इंडिया बॉक्स ऑफिस नेट कलेक्शन 566.08 करोड़ रुपए 
  2. जवान ग्रॉस इंडिया बॉक्स ऑफिस ग्रॉस कलेक्शन 673.75 करोड़ रुपए
  3. हिंदी नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 510.84  करोड़ रुपए
  4. तमिल नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 28.98 करोड़ रुपए
  5. तेलुगु नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 26.26 करोड़ रुपए

अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इतनी हुई 'जवान' की कमाई

जवान ने हिंदी भाषा में टोटल 510. 84 करोड़ का बिजनेस किया, जबकि तेलुगु में इस फिल्म का 19 दिन में कलेक्शन 26.26 करोड़ और तमिल भाषा में 28.98 करोड़ तक पहुंचा है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड के बादशाह किंग खान की फिल्म ने अब तक 566.08 करोड़ का बिजनेस किया है। इस फिल्म की कमाई दिन ब दिन इंडिया में घट रही है।
आपको बता दें कि एटली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाह रुख खान और नयनतारा की जोड़ी पहली बार फैंस को फिल्मी परदे पर देखने को मिली है। इस फिल्म की कहानी भारत में हो रहे भ्रष्टाचार के इर्द-गिर्द घूमती है। किंग खान मूवी में डबल रोल में नजर आए थे।


अधिक मनोरंजन की खबरें