CureFit के Cult.sport ने अपनी Ace X स्मार्टवॉच लॉन्च की जानें - कीमत और बजट
फाइल फोटो


अब CureFit के Cult.sport ने अपनी Ace X स्मार्टवॉच लॉन्च की है जो लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट देगी, जो ट्रैवल करने वालों के लिए उपयोगी हो सकती है।
Cult.sport Ace स्मार्टवॉच इन-बिल्ट स्पीकर, चौकोर आकार का डायल और ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए सपोर्ट के साथ आती हैं। आइए आपको नई कल्ट.स्पोर्ट ऐस एक्स स्मार्टवॉच की कीमत, स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर एक नजर डालते हैं।

Cult.sport Ace X स्मार्टवॉच की कीमत

Cult.sport Ace X की भारत में कीमत 3,499 रुपये है। स्मार्टवॉच को ऑनलाइन प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया और कंपनी की वेबसाइट -cultsport.com पर खरीदा जा सकता है। स्मार्टवॉच कई कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगी, जिसमें ब्लैक सिलिकॉन, ब्लू सिलिकॉन, ग्रे सिलिकॉन (ऐस एक्स), और एसीई एक्स लक्स शामिल हैं। इसके अलावा वॉच स्ट्रैप को ब्राउन लेदर, ब्लू लेदर, सिल्वर स्टील और ब्लैक स्टील में खरीदा जा सकता है।

Cult.sport Ace X स्मार्टवॉच की खासियत

Cult.sport Ace X स्मार्टवॉच एक बेहतरीन डिज़ाइन और कई फिटनेस फीचर्स के साथ आती है। सबसे तगड़े फीचर्स की बात करें तो इसमें चलते-फिरते रियल टाइम में लाइव क्रिकेट स्कोर अपडेट शामिल हैं। इसके अलावा, स्मार्टवॉच विभिन्न शारीरिक गतिविधियों में प्रोग्रेस को ट्रैक करने के लिए 113 स्पोर्ट्स मोड के साथ भी आती है। Cult.sport Ace X स्मार्टवॉच में 1.96-इंच AMOLED डिस्प्ले है जिसका रेजोल्यूशन 466×466 पिक्सल है। इसमें एक ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले है।

Cult.sport Ace X स्मार्टवॉच के फीचर्स

कंपनी ने क्विक रिप्लाई, सोशल मीडिया क्यूआर कोड और क्विक डायल पैड फीचर से लैस किया है। यह स्लीप ट्रैकिंग, स्टेप काउंटिंग और कैलोरी ट्रैकिंग की भी अनुमति देता है। कंपनी ने एक प्रेस रिलीज में कहा कि स्मार्टवॉच सिंगल चिप एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ वन-टैप पेयरिंग और BLE 5.3 तकनीक के साथ आती है। इसी खबर में बताते चलें कि भारत में स्मार्टवॉच की शिपमेंट 2022 की तुलना में 2Q23 में लगभग दोगुनी होकर 12.8 मिलियन यूनिट हो गई।


अधिक बिज़नेस की खबरें