सूरत : परिवार के सात लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, मृतकों में  3 बच्चे भी शामिल
खबर है कि शांतिलाल सोलंकी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों के जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.


सूरत : गुजरात के सूरत के के पालनपुर से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक परिवार के  सामूहिक आत्महत्या से हड़कंप मच गया है. मारे गए लोगों में पति-पत्नी, माता-पिता, एक लड़के और दो बच्चियों के साथ सामूहिक आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि परिवार ने जहर निगलकर मौत को गले लगाया है. खबर है कि शांतिलाल सोलंकी ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, जबकि परिवार के अन्य सदस्यों के जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

पुलिस के मुताबिक घटना शनिवार को सूरत के अडाजण इलाके की है. इस घटना से सूरत के ज्यादातर लोग स्तब्ध हैं. घटना अडाजण के पालनपुर पाटिया स्थित सिद्धेश्वर अपार्टमेंट में हुई. शांतिलाल सोलंकी ने अपनी पत्नी, मां, पिता और तीन बच्चों सहित परिवार के सदस्यों को पहले जहर दिया और बाद में अपने अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.आसपास के लोगों द्वारा पुलिस  को घटना की सूचना दिए जाने के बाद मौके ार अडाजण पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं.

बता दे कि घटना के बारे में पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है. फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमर्टम के लिए भेज दिया है.  पुलिस अधिकारियों ने परिवार और उनकी वित्तीय स्थिति के बारे में अधिक जानने के लिए पड़ोसियों और इलाके के दूसरे लोगों से पूछताछ शुरू कर दी है. इस सामूहिक आत्महत्या के पीछे क्या वजह रही है इस बारे में कुछ भी पता नहीं है? हालांकि, पुलिस वित्तीय समस्याओं और पारिवारिक विवादों समेत सभी पहलुओं पर जांच कर रही है.

पुलिस के मुताबिक सूरत में सामूहिक आत्महत्या की घटना एक साथ जिन सात लोगों की मौत हुई है, उनमें शांतिलाल सोलंकी और उनकी पत्नी रीता सोलंकी, उनकी बेटी काव्या सोलंकी और दीक्षा सोलंकी, पुत्र कुशल सोलंकी के साथ ही शांतिलाल सोलंकी के पिता कनुभाई सोलंकी और माता शिलाबेन शामिल हैं.


(देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते है)


अधिक देश की खबरें