रोटरी क्लब ऑफ लखनऊ द्वारा अवध में राम आये हैं का शानदार मंचन
फाइल फोटो


लखनऊ।आज रोटरी क्लब ऑफ़ लखनऊ के तत्वाधान में एक दिवाली मेला का आयोजन किया गया। दीपावली मेले में बहुत ही भव्य उत्कृष्ट हस्तशिल्प उत्पादों का प्रदर्शन बहुत ही सुन्दर प्रकार से किया गया है। मेले में दिवाली खरीदारी के लिये काफी संख्या में खरीदार आये । मेले में प्रवेश नि:शुल्क रखा गया है ।

इसके साथ ही रोटरी क्लब ऑफ़ लखनऊ के तत्वाधान में पहली बार श्री रामायण की भव्य प्रस्तुति कथक नृत्य के माध्यम से की गई। जिसे अनुज मिश्रा और कंपनी द्वारा  प्रस्तुत किया गया। कार्यक्रम का शीर्षक था अवध में राम आए हैं । 



कार्यक्रम का शुभारंभ रोटरी क्लब ऑफ़ लखनऊ की अध्यक्ष संगीता मित्तल द्वारा दीप प्रज्वलित करके किया गया। प्रभु श्री राम के जन्म से राज्याभिषेक तक संपूर्ण मंचन भाव एवं नृत्य पूर्वक प्रस्तुत किया गया। 2 घंटे तक चले इस कार्यक्रम की प्रस्तुति देखकर सभी भाव विभोर हो उठे।

इस अद्भुत रामलीला के कलाकारों में पंडित अनुज मिश्रा, कान्तिका मिश्रा, मैत्री चौहान, प्रेरणा, प्रीतम, अनामिका, वंशिका,अदृति श्रेया, स्निग्धा, दीक्षा,प्रगति,स्वातिऔर विवेक प्रमुख रूप से थे। इस अवसर पर प्रवीण कुमार मित्तल, शैलेंद्र जैन, सी पी अग्रवाल, समर गर्ग ,अशोक भार्गव,नरेश अग्रवाल, वाई के गोयल,स्तुति मित्तल और क्लब की सचिव अंजना अग्रवाल सहित 100 से अधिक रोटरी सदस्यों और उनके परिजनों ने भाग लिया।


अधिक राज्य/उत्तर प्रदेश की खबरें