बिग बॉस 17 के इस हफ्ते के किंग का हुआ खुलासा
फाइल फोटो


बिग बॉस अब अपने पांचवें हफ्ते में पहुंच चुका है अशोक के शुरुआती कुछ दिन काफी इंट्रेस्टिंग रहे। बीते हफ्ते 9 कंटेस्टेंट्स को एलिमिनेशन में रखा गया। हालांकि दिवाली गिफ्ट के तौर पर किसी को भी बेघर नहीं किया गया। घर में फिलहाल समर्थ, ईशा और अभिषेक के लव ट्रायंगल के अलावा अभिषेक और खानजादी का डांवाडोल रिश्ता, अंकिता और विक्की की लड़ाई शो का हाइलाइटिंग पॉइंट बना हुआ है।

बिग बॉस किंग का हुआ खुलासा

सभी बाजी पलटने की कोशिश कर रहे हैं। इस बीच शो किस हफ्ते की रैंकिंग भी आ गई है। पति-पत्नी के झगड़े और कंटेस्टेंट्स की एक दूसरे से लड़ाई के बीच इस रैंकिंग में किसने बाजी मारी, इसकी जानकारी सामने आ चुकी है। हर बार की तरह इस बार भी किसी एक कंटेस्टेंट को बिग बॉस किंग बनाया गया है।

बरकरार है इस कंटेस्टेंट का जलवा

सभी कंटेस्टेंट्स के बीच एक नाम शुरुआत से सुर्खियों में बना हुआ है। यह नाम है स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) का। 'लॉक अप' सीजन 1 के विनर ने बिग बॉस 17 में भी अपना जलवा कायम रखा है। उन्हें इस हफ्ते का 'बिग बॉस किंग' बनाया गया है।

बिग बॉस 17 अपडेट

बिग बॉस 17 के अब तक के अपडेट पर एक नजर डालें, तुम मुनव्वर की जर्नी देख उन्हें सेफेस्ट कंटेस्टेंट कहना गलत नहीं होगा। वह उन चुनिंदा लोगों में से हैं, जिनका एक दो इंसिडेंट को छोड़ घर में किसी से झगड़ा नहीं हुआ। वहीं, बीते दिनों अंकिता और विक्की के बीच एक बार फिर लड़ाई होते देखने को मिली। इसके अलावा अनुराग डोभाल  और अरुण श्रीकांत माशेट्टी  के बीच भी महासंग्राम होते देखने को मिला। अनुराग का अग्रेसिव बिहेवियर देख बिग बॉस ने उन्हें इस पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट कर दिया है। यानी वह जब तक शो में रहेंगे, तब तक नॉमिनेशन में रहेंगे।


अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...