12th फेल की शानदार कमाई की सिलसिला जारी
फाइल फोटो


डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा और एक्टर विक्रांत मैसी की फिल्म '12th फेल' बॉक्स ऑफिस पर हार मानने को तैयार नहीं हैं। बॉलीवुड मेगा सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 की रिलीज के बाद ऐसा माना जा रहा था कि कहीं न कहीं '12th फेल' के कलेक्शन में गिरावट आएगी, लेकिन फिलहाल ऐसा होता नहीं दिख रहा है। इस बीच '12th फेल' के 20वें दिन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के लेटेस्ट आंकड़े सामने आ गए हैं।

12th फेल' की शानदार कमाई की सिलसिला जारी

रिलीज के 20 दिन बाद भी '12th फेल' ने बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए रखी है। विक्रांत मैसी की इस मूवी ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर अपने शानदार प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित किया है। करीब 16 दिन तक बॉक्स ऑफिस पर लगातार 1 करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर '12th फेल' कामयाबी को हासिल कर चुकी है।

ऐसे में सलमान खान की टाइगर 3 की रिलीज के बाद भी '12th फेल' ने अपना दबदबा कायम रखा है। इस बीच गौर करें विक्रांत मैसी की '12th फेल' के 20वें दिन के कलेक्शन की तरफ तो सैकनिल्क की अनुमानित आंकड़ों के अनुसार इस मूवी ने बीते बुधवार को करीब 95 लाख का बिजनेस किया है,

जो लिमिटेड स्क्रीन्स पर रिलीज होने वाली '12th फेल' के काफी फायदेमंद माना जा रहा है। ऐसे में ये साफ कहा सकता है कि कम बजट वाली '12th फेल' ने अपने इस तरह के कलेक्शन से यकीनन तौर पर सफलता हासिल कर ली है।

इतने करोड़ के पार पहुंचा '12th फेल' का कलेक्शन

हर रोज बॉक्स ऑफिस पर उम्दा कारोबार करने से '12th फेल' के ओवरऑल कलेक्शन में भी काफी इजाफा देखने को मिला है। इस बीच एक नजर डाली जाए डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा की इस मूवी के टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर तो इस फिल्म ने अब तक 20 दिन के भीतर कुल 35.60 करोड़ की शानदार कमाई कर ली है और अब '12th फेल' की नजरें आने वाले वीकेंड पर 40 करोड़ के आंकड़े तक पहुंचे पर बनी रहेंगी।




अधिक मनोरंजन की खबरें

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित

रति गलानी को इंडियन एंटरटेनमेंट की ट्रेलब्लेज़र को विजनरी लीडर्स ऑफ भारत 2024 पुरस्कार से किया गया सम्मानित..

एंटरटेनमेंट इंडसट्री में गलानी की जर्नी दो दशकों से अधिक समय तक फैली हुई है, जिसमे अनगिनत ... ...