कुकिंग में बड़ा बदलाव: टीटीके प्रेस्‍टीज ने मल्‍टी पैन किया लॉन्‍च
फाइल फोटो


बेंगलुरु, ... नवंबर, 2023:  किचनवेयर सॉल्‍यूशंस में नए-नए आविष्‍कार करने में अग्रणी, टीटीके प्रेस्‍टीज ने रसोईघर के लिये अपने अभिनव उत्‍पाद ‘टीटीके प्रेस्‍टीज मल्‍टी पैन’ को लॉन्‍च किया है। यह पाककला के मामले में एक गेम-चेंजर है, जो आपके रसोईघर के उपकरणों में आसानी लाने, उन्‍हें बेहतर बनाने और आपके अंदर रचनात्‍मकता जगाने का वादा करता है।

टीटीके प्रेस्‍टीज के मल्‍टी पैन में स्‍वादों की दुनिया छिपी है और यह विभिन्‍न प्रकार के व्‍यंजन बनाने के लिये एक संपूर्ण समाधान है। रसोईघर का यह उल्‍लेखनीय एवं आवश्‍यक उपकरण साधारण नहीं है और कुकिंग को बिना किसी सीमा के एक कला बना देता है। मल्‍टी पैन सचमुच अपने नाम पर खरा है और कुकिंग की कई विधियों के लिये यह एक ही बर्तन काफी है।

आपकी प्‍लेट में योक के साथ परफेक्‍ट ढंग से बनाए गए पोच्‍ड एग्‍स; रंग और पोषण से भरपूर, उबली हुई सब्जियों; घर के भीतर गर्म मोमोज और बेहतरीन कुरकुरेपन वाली आलू टिक्‍की का मजा लेने की कल्‍पना कीजिये। टीटीके प्रेस्‍टीज मल्‍टी पैन के साथ यह संभावनाएं आसान और सुविधाजनक हो जाती हैं। इसके अलावा, यह रसोईघर की जगह बचाता है, क्‍योंकि आपको विभिन्‍न कामों के लिये कई सारे बर्तन लेने की जरूरत नहीं होगी। 

टीटीके प्रेस्‍टीज मल्‍टी पैन का महत्‍वपूर्ण पहलू है उसका अभिनव डिजाइन, जो बहुपयोगी है। इसके फाइव-लेयर नॉन-स्टिक, इंडक्‍शन के अनुकूल होने के चलते सफाई और कुकिंग, दोनों ही मजेदार रहती हैं। इसके अलावा, एडवांस्‍ड नॉन-स्टिक सतह सीधे आपकी प्‍लेट पर आसान फिसलन देती है। उच्‍च-गुणवत्‍ता के, स्‍टेनलेस-स्‍टील स्‍टीमर्स आपकी सब्जियों और मीट का स्‍वाद और पोषक-तत्‍व बनाये रखते हैं और भोजन को ज्‍यादा पौष्टिक तथा पोषक बनाते हैं।

 मल्‍टी पैन के बेहतरीन टच बैकलाइट हैण्‍डल्‍स का डिजाइन यूजर के लिये अच्‍छा है, जिससे रख-रखाव सुरक्षित होता है और कुकिंग के दौरान भी हैण्‍डल्‍स ठंडे रहते हैं। मोटे टेम्‍पर्ड ग्‍लास का ढक्‍कन आपको कुकिंग के वक्‍त पकवान देखने देता है और आप नमी तथा गर्मी का सही संतुलन रख सकते हैं।

मल्‍टी पैन आपको बर्तन बदलने की परेशानी के बिना स्‍वादिष्‍ट व्‍यंजनों की एक श्रृंखला बनाने की खुशी देता है। इसके द्वारा आप पाककला में अपनी कोशिशों से नवाचार करते हुए अपने प्रियजनों को चौंका सकते हैं। चाहे आप अनुभवी शेफ हों या रसोईघर में नये-नये हों, यह पैन पेशेवर किचन्‍स के लिये स्‍वादों और संभावनाओं की दुनिया के दरवाजे खोल देता है। 
टीटीके प्रेस्‍टीज मल्‍टी पैन सारे अग्रणी किचनवेयर रिटेलर्स और ऑनलाइन प्‍लेटफॉर्म्‍स पर 1260 रूपये के छूट वाले दाम पर उपलब्‍ध है। आज ही कुकिंग के अपने अनुभव को बेहतर बनाइये और रसोईघर में उस निर्णायक साथी की ताकत को अपनाइये, जो आपके कुकिंग के अनुभव में बड़ा बदलाव लेकर आएगा।टीटीके प्रेस्‍टीज मल्‍टी पैन और टीटीके प्रेस्‍टीज की दूसरी अभिनव पेशकशों के बारे में ज्‍यादा जानकारी के लिये कृपया https://shop.ttkprestige.com/ पर जाएं।


अधिक देश की खबरें