Oppo के नए फोन को लेकर यूजर्स दिखे बेसब्र, लॉन्चिंग से पहले ही हो रही फोन की तगड़ी डिमांड
फाइल फोटो


ओप्पो अपने यूजर्स के लिए दो नए फोन लॉन्च करने जा रहा है। जी हां, हम यहां Oppo Reno 11 series की ही बात कर रहे हैं। इस सीरीज की में कंपनी Oppo Reno 11 और Oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करेगी।

इसी के साथ दोनों ही फोन की एंट्री मार्केट में इसी महीने होने जा रही है। हालांकि, इससे पहले ही यूजर्स में ओप्पो की इस अपकमिंग सीरीज के लिए गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है।

लॉन्चिंग से पहले ही दिखी फोन की तगड़ी डिमांड

दरअसल, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी अपने यूजर्स को फोन के प्री-रिजर्वेशन का मौका दे रही थी। Oppo Reno 11 series के दोनों फोन 14 नवंबर से ही प्री-रिजर्वेशन के लिए पेश कर दिए गए हैं। इसी के साथ फोन को प्री-रिजर्व करने को लेकर नए आंकड़े सामने आए हैं।

Oppo Reno 11 series के प्री-रिजर्वेशन का आंकड़ा 2,50,000 यूनिट के पार पहुंच चुका है। जी हां, इतना ही नहीं यह आंकड़ा केवल एक हफ्ते भर का ही है। बता दें, Oppo Reno 11 और Oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन को 23 नवंबर को लॉन्च किया जा रहा है।

24 घंटों में ही 1 लाख के पार प्री-रिजर्वेशन

रिपोर्ट्स की मानें तो Oppo Reno 11 series को लेकर यूजर्स इतने बेसब्र हैं कि प्री-रिजर्वेशन के पहले दिन में ही कंपनी को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला। पहले 24 घंटों में ही Oppo Reno 11 series की 1,00,000 यूनिट प्री-रिजर्व हो गई हैं।

Oppo Reno 11 series की 2,20,000 प्री-बुकिंग Oppo Mall platform से हुई है। जबकि, 30,000 रिजर्वेशन ओप्पो के ऑफिशियल स्टोर (JD.com) से हुई है। बता दें, Oppo Reno 11 और Oppo Reno 11 Pro स्मार्टफोन पहले चीन में लॉन्च किए जा रहे हैं। इसके बाद ही ग्लोबल मार्केट और भारत में फोन लॉन्चिंग की जानकारी सामने आने की उम्मीद है।


अधिक बिज़नेस की खबरें